हरदोई: ऑफिस में गंदगी देख नाराज हुईं बीएसए, कहा-कार्यालय में इधर-उधर टहलते न दिखें टीचर

हरदोई: ऑफिस में गंदगी देख नाराज हुईं बीएसए, कहा-कार्यालय में इधर-उधर टहलते न दिखें टीचर

हरदोई, अमृत विचार। जिले में बीएसए रतन कीर्ति ने कुर्सी संभालते ही ऑफिस के कोने-कोने को देखा,वहां गंदगी दिखाई देने पर उन्होंने कहा कि साफ-सफाई से कोई समझौता नही किया जाएगा। साथ ही जो चीजें बेतरतीब रखी हुई है,उन्हे सही से रखा जाए। अपने मातहतो से उन्होंने कहा कि रख-रखाव में अगर कोई अड़चन आ रही है,तो बताएं ताकि उसे दूर किया जा सके। एक सवाल के जवाब में उन्होंनें कहा कि शासन के आदेशों का सही तरीके से क्रियान्वयन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कार्यालय में कोई भी टीचर बेवजह टहलता हुआ नहीं दिखना चाहिए। 

बताते चलें कि शासन ने बीएसए विजय प्रताप सिंह का लखनऊ तबादला करते हुए बरेली में तैनात मनोवैज्ञानिक रतन कीर्ति को हरदोई का बीएसए बनाया है। विजय प्रताप सिंह को राज्य परियोजना ऑफिस का विशेषज्ञ बनाया गया है। रतन कीर्ति ने बुधवार को पदभार ग्रहण कर लिया था। उसके बाद शुक्रवार की सुबह ऑफिस पहुंची बीएसए ने वहां की साफ-सफाई का हाल देखा,गंदगी देख कर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सफाई से कोई समझौता नहीं किया जायेगा। बीएसए ने कहा कि ये ऑफिस एक परिवार की तरह है। 

उन्होंने कहा कि बेवजह कोई भी टीचर घूमते हुए न मिले,अगर ऐसा होता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बीएसए को ले कर लगाई जा रहीं अटकलों के बारे में उन्होंनें कहा कि शासन ने उन्हे बीएसए बना कर भेजा है, हां अगर शासन इसको लेकर कोईआदेश देगा, तो उसपर अमल किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें -बहराइच में एसपी के आदेश पर नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज