रुड़की: आश्रम से भागी बच्चियां..बोलीं बहुत पिटाई होती है वहां

रुड़की: आश्रम से भागी बच्चियां..बोलीं बहुत पिटाई होती है वहां

रुड़की, अमृत विचार। दो बच्चियां लक्सर के गांव में चल रहे एक आश्रम से भाग आईं। बच्चियां सैदाबाद पहुंची जहां उन्होंने लोगों को बताया कि वे आश्रम से भागकर आईं हैं और उनकी रोजाना पिटाई होती है। डरी-सहमी बच्चियों से पुलिस ने पूछताछ की है और उनके परिजनों को बुलाया है।

इन बच्चियों में एक की उम्र 12 वर्ष है जो शामली की रहने वाली है जबकि  दूसरी दिल्ली की है जिसकी उम्र 6वर्ष है। 12 वर्षीय बच्ची ने आश्रम में मौजूद अपनी छोटी बहन से भी मारपीट की बात पुलिस को बताई जिस पर पुलिस ने उसकी बहन को भी आश्रम से अपने साथ ले लिया है। पुलिस ने आश्रम संचालिका के पति को भी हिरासत में लिया है और संचालिका के साथ ही बच्चियों के परिजन भी बुलाए गए हैं।

एसएसआई मनोज गैरोला का कहना है कि बच्चियों के परिजन आ रहे हैं। यदि वे तहरीर देंगे तो पुलिस कार्रवाई करेगी। बहरहाल इस मामले को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं लोगों का कहना है कि पुलिस ने बिना दबाव के इस मामले का स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए साथ ही आश्रम की पूरी पड़ताल और वहां रह रहे अन्य बच्चों से भी बात करनी चाहिए ताकि इस मामले की पीछे कोई राज है तो वह सामने आ सके।