बहराइच में बारिश से चारों तरफ पानी-पानी, मेडिकल कॉलेज परिसर बना तालाब, कहीं वाहन तो कहीं मकान पर गिरे पेड़

बहराइच में बारिश से चारों तरफ पानी-पानी, मेडिकल कॉलेज परिसर बना तालाब, कहीं वाहन तो कहीं मकान पर गिरे पेड़

बहराइच, अमृत विचार। जिले में बीते 15 घंटे से हो रही बारिश से चारो तरफ पानी भर गया है। मेडिकल कॉलेज परिसर तालाब में तब्दील हो गया है। लोग पानी के बीच से आवागमन करने को विवश हैं। शहर में कार पर पेड़ गिर गया। निरंतर हो रही बारिश आम लोगों के लिए अब मुसीबत बनती जा रही है।

तराई बेल्ट के बहराइच जिले में बृहस्पतिवार को हल्की धूप से उमस ज्यादा बढ़ गई थी। लेकिन अचानक रात 10 बजे के बाद आसमान में काले बादल छा गए। इसके बाद रात एक बजे से बारिश शुरू हो गई। बारिश शुक्रवार को भी जारी है। मूसलाधार बारिश से चारो तरफ पानी -पानी हो गया। बारिश के चलते मेडिकल कॉलेज परिसर में पानी भर गया। 

इतना ही नहीं ब्लड बैंक, जन औषधि केंद्र, रेडियोलॉजी विभाग के सामने घुटनों भर पानी भर गया है। जिसके चलते अस्पताल में खड़े चार पहिया वाहनों के साइलेंसर भी पानी में डूब गए हैं। वाहन स्टार्ट नहीं हो रहे हैं। शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी चारो तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। शहर घसियारीपुरा, महोलीपुरा, नौवागढ़ी समेत कई मोहल्लों में जल भराव हो गया है। मोतीपुर तहसील क्षेत्र के गोकुलपुर में मकान पर पेड़ गिर गया। हालांकि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। बारिश के चलते कई परिषदीय विद्यालयों में पानी भर गया है।

स्कूलों में हुआ अवकाश
जिले में हो रही मूसलाधार बारिश के चलते जिलाधिकारी ने अवकाश के निर्देश दिए हैं। जिस पर बीएसए आशीष कुमार सिंह ने शुक्रवार को सभी कक्षा एक से कक्षा आठ तक के सरकारी और मान्यता प्राप्त स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

ये भी पढ़ें -हरदोई: ऑफिस में गंदगी देख नाराज हुईं बीएसए, कहा-कार्यालय में इधर-उधर टहलते न दिखें टीचर