फिरोजाबाद: पति पीटता रहा...सास-ससुर देखते रहे, आहत होकर विवाहिता ने खुद को लगाई आग

फिरोजाबाद: पति पीटता रहा...सास-ससुर देखते रहे, आहत होकर विवाहिता ने खुद को लगाई आग

फिरोजाबाद। मटसेना थाना क्षेत्र में पति के कहासुनी के बाद मारपीट से होकर खुद को आग लगा ली। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने ससुरालीजनों पर शादी के बाद से बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। साथ ही इस मामले की पुलिस से शिकायत की है। 

जानकारी के अनुसार, थाना उत्तर क्षेत्र के ककरऊ कोठी की रहने वाली मुस्कान की शादी तीन साल पहले मटसेना थाना क्षेत्र के शेखूपुर गांव निवासी राजेश से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे परेशान करते हैं और पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। 

वहीं बुधवार रात को भी पति राजेश ने सास ससुर के सामने विवाहिता की पिटाई कर दी, लेकिन सास ससुर ने विरोध करने के बजाय उल्टा उसे की गलत बताया। इसी बात से आहत होकर मुस्कान ने ज्वलनशील पदार्थ अपने ऊपर डालकर आग लगा ली। जिसे वह बुरी तरह झुलस गई। जिसके बाद ससुराल वालों ने गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए। जहां पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए बताया कि ससुराल पक्ष के लोग आए दिन उनकी बेटी के साथ मारपीट करते हैं। जिसके बारे में मुस्कान ने कई बार उन्हें फोन पर बताया था। फिलहाल पीड़िता के मायके वालों ने पुलिस से ससुराल पक्ष की शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Exclusive: हर चौथी किशोरी पीसीओएस ग्रस्त, जानें...किस वजह से होती है यह बीमारी और क्या हैं इसके प्रमुख लक्षण?

ताजा समाचार

प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ल्ड चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम से की मुलाकात, सामने आया वीडियो
Hamirpur: वृद्ध की सोते समय धारदार हथियार से हत्या; दूसरे कमरे में सो रहा पुत्र हुआ गायब, जांच में जुटी पुलिस
बुलंदशहर: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार
Unnao: घर के दरवाजे पर बैठे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, पैसों के लेनदेन को लेकर था विवाद, तीनों आरोपी फरार
देहरादून: तीन बार टेंडर निकालने के बाद भी कोई हेली कंपनी आने को तैयार नहीं...कैसे हो आपदा में राहत एवं बचाव कार्य
सावधान रहें! नाक से शरीर में घुसा खतरनाक 'अमीबा'...दुर्लभ संक्रमण से एक और बच्चे की मौत