पुरानी हवेली में घूमती आत्माएं...हॉरर भोजपुरी फिल्म 'भूत' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज 

पुरानी हवेली में घूमती आत्माएं...हॉरर भोजपुरी फिल्म 'भूत' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज 

मुंबई। विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह स्टारर हॉरर भोजपुरी फिल्म भूत का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज हो गया है। मैडाज मूवीज प्रस्तुत और वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की नई फिल्म भूत के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं।

निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म भूत का ट्रेलर 09 जुलाई को रिलीज किया जाएगा, जो और धमाकेदार होने वाला है। उन्होंने कहा कि भूत एक डरावनी कहानी है जो एक पुराने हवेली के रहस्यों और वहां मौजूद आत्माओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में थ्रिल, सस्पेंस और हॉरर के साथ-साथ कुछ दिलचस्प ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे।

प्रदीप सिंह ने बताया कि हॉरर फिल्म भूत में भूत का किरदार अभिनेत्री ऋतु सिंह निभाती नज़र आएंगी, जबकि अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म भूत में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह के साथ प्रियंका सिंह भी नज़र आएंगी।

बता दें, फिल्म भूत का निर्देशन और लेखन अवधेश मिश्रा ने किया है। जबकि संगीतकार अमन श्लोक हैं, गीत साहिल सुल्तानपुरी एवं शेखर मधुर के हैं। वहीं डीओपी जगमिंदर सिंह और कोरियोग्राफर महेश आचार्य हैं और एक्शन हीरा यादव का है। विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि फिल्म भूत दर्शकों को एक नई और रोमांचक हॉरर अनुभव देगी। हमने पूरी कोशिश की है कि फिल्म की कहानी और दृश्यावली दर्शकों को बांधे रखे और उन्हें एक असली हॉरर अनुभव दे सके।

ये भी पढ़ें- हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल