हरदोई: एसपी ने कई चौकी प्रभारियों का किया तबादला, 5 एसआई को दी गई नई जिम्मेदारी

हरदोई: एसपी ने कई चौकी प्रभारियों का किया तबादला, 5 एसआई को दी गई नई जिम्मेदारी

हरदोई। पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने कानून व्यवस्था को और व्यवस्थित करने के लिए कई चौकी प्रभारियों का तबादला करते हुए पुलिस लाइन में तैनात 5 एसआई को पूरी निष्पक्षता और पारदर्शिता के तहत कार्य करने के लिए उन्हे नई ज़िम्मेदारी सौंपी है। एसपी ने कहा है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी हालत में बख्शा न जाए।

एसपी गोस्वामी ने कासिमपुर थाने की माडर चौकी प्रभारी एसआई अविनाश कुमार को माधौगंज थाने में तैनात करते हुए पुलिस लाइन में तैनात एसआई उत्तम कुमार को माडर चौकी का प्रभारी बनाया है। मल्लावां कोतवाली की गंज जलालाबाद चौकी प्रभारी रामानंद मिश्रा को सण्डीला कोतवाली की कराई मिल चौकी प्रभारी बनाया, जबकि कराई मिल चौकी प्रभारी अज़ीम खां को कोतवाली देहात में तैनात किया है और कुरसठ पुलिस चौकी प्रभारी विजय नारायण शुक्ला को गंज जलालाबाद का चौकी प्रभारी बनाया है।

पुलिस लाइन में तैनात एसआई प्रमोद कुमार पाल को साण्डी कस्बा चौकी प्रभारी की ज़िम्मेदारी दी है। एसएसआई अतरौली शिव नारायण सिंह को माधौगंज थाने की कुरसठ चौकी प्रभारी बनाया है। पुलिस लाइन में तैनात एसआई दृगपाल सिंह गौर को कोतवाली शहर की लालपाल पुर चौकी और एसआई सूर्यमणि यादव को साण्डी थाने में तैनात किया है। मझिला थाने में तैनात एसआई रितेश चौहान को बेनीगंज कोतवाली की कल्याणमल पुलिस चौकी के प्रभारी की ज़िम्मेदारी दी है। साथ ही पुलिस लाइन में तैनात एसआई (महिला) हेमलता को कोतवाली देहात में तैनात किया है।

45 दिवसीय प्रक्षिक्षण के लिए हुए रवाना

एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी के मुताबिक कोतवाली शहर की लालपाल पुर पुलिस चौकी प्रभारी राधेश्याम सिंह और बेनीगंज कोतवाली की कल्याणमल पुलिस चौकी प्रभारी फूल सिंह 45 दिवसीय प्रक्षिक्षण के‌ लिए भेजे गए है। वहां की कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस लाइन में तैनात एसआई दृगपाल सिंह गौर को लालपाल पुर और मझिला में तैनात एसआई रितेश चौहान को कल्याणमल का चौकी प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:-जौनपुर: बैंक कर्मियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें पूरा मामला