रामपुर: हज से लौटे पिता और तीन बेटों समेत पांच की सड़क हादसे में मौत

रामपुर: हज से लौटे पिता और तीन बेटों समेत पांच की सड़क हादसे में मौत

स्वार, अमृत विचार। हज करके लौट रहे दंपति की कार गुरुवार सुबह मूंढापांडे के निकट डिवाइडर से जा टकराई। कार के पीछे चल रही रोडवेज बस ने कार को बुरी तरह से रौंद दिया। जिससे हाजी पिता व तीन बेटों, कार चालक समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हाजी की पत्नी जैतून बेगम और उनका छोटा बेटा आसिफ अली गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। 

कोतवाली क्षेत्र के गांव मुकरमपुर निवासी 60 वर्षीय अशरफ अली व उनकी पत्नी 56 वर्षीय  जैतून बेगम  20 मई को हज करने गए थे। हज करने के बाद दंपति दिल्ली पहुंच गए थे। उसके बाद माता-पिता को लेने के लिए उनका 45 वर्षीय बेटा नक्शे अली, 38 वर्षीय बेटा आरिफ उर्फ महबूब अली, 20 वर्षीय बेटा इंतेकाफ अली, 18 वर्षीय बेटा आसिफ अली और गांव का ही कार चालक 30 वर्षीय एहसान अली पुत्र नामे अली बुधवार रात को दिल्ली रवाना हो गए थे। 

गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे दिल्ली से  लौटते समय कार जैसे ही रामपुर-मुरादाबाद हाईवे पर स्थित मूंढापांडे के पास पहुंची, कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार के पीछे  आ रही रोडवेज बस ने उसे रौंद दिया। कार में सवार सात लोगों में हाजी अशरफ समेत नक्शे अली, आरिफ उर्फ महबूब अली, इंतेकाफ अली और कार चालक एहसान की मौत हो गई। 

मृतक हाजी अशरफ का सबसे छोटा बेटा आसिफ अली व पत्नी जैतून बेगम गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। शवों को लेने के लिए गांव से मौके के लिए लोग रवाना हो गए हैं। मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। कार चालक के शव को परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले आए। बाद में पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें। रामपुर: करंट की चपेट में आने से बिजलीकर्मी की मौत, मचा कोहराम