बुलंदशहर: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

बुलंदशहर: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

बुलन्दशहर। बुलंदशहर की थाना सलेमपुर पुलिस और स्कूटी सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व एक चोरी की स्कूटी बरामद किए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में तलाश वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत गुरुवार तड़के थाना सलेमपुर पुलिस टीम संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चैकिंग में व्यस्त थी तभी चिट्टा गेट के पास एक स्कूटी पर तीन संदिग्ध व्यक्ति अकारण बैठे दिखाई दिये।

पुलिस को अपनी ओर आता देख बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में बदमाश गुलशन के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जिसको घायलावस्था में अपने एक अन्य साथी आकाश के साथ गिरफ्तार किया गया व एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा, जिसकी काम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

पुलिस पछताछ में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान गुलशन निवासी ग्राम अमरपुर थाना अहार जनपद बुलन्दशहर एवं आकाश निवासी ग्राम भाटोला थाना सैद नगरी जनपद अमरोहा के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे अपराधी हैं। अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना सलेमपुर पर अग्रिम विधिक करते हुए अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। गिरफ्तार दोनों अपराधियों पर दो-दो दर्जन मुकदमें दर्ज है।

यह भी पढ़ें:-जौनपुर: बैंक कर्मियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें पूरा मामला