बदायूं: एसएसपी ने थाने और चौकियों का किया निरीक्षण, चेक की 112 की गाड़ियां

बदायूं: एसएसपी ने थाने और चौकियों का किया निरीक्षण, चेक की 112 की गाड़ियां

बदायूं, अमृत विचार। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने थाना अलापुर, म्याऊं पुलिस चौकी, थाना उसहैत व कादरचौक और सिविल लाइन कोतवाली की शेखूपुर पुलिस चौकी का औचक निरीक्षण किया। अभिलेख के रखरखाव की स्थिति जानी। साफ-सफाई और थाने व चौकी पर आने वाले लोगों से मधुर व्यवहार करने को निर्देशित किया। कहा कि थानों पर आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आनी चाहिए। उनकी समस्या सुनकर त्वरित निस्तारण कराएं।

उन्होंने दोनों थानों में सबसे पहले कार्यालय, हवालात, बैरक और मालखाने आदि की स्थिति देखी। बैरक के निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा। महिला डेस्क पर तैनात पुलिसकर्मी से बात की। एसएसपी ने कहा कि थानों पर आने वाली पीड़िता का नाम, पता, मोबाइल नंबर और उसकी पूरी समस्या का उल्लेख करें। समस्या का समय से निस्तारण करें और इसका उल्लेख कंप्यूटर में भी कराएं।

कहा कि संवेदनशील स्थानों पर नियमित रूप से गश्त करते रहें। बाजार, सर्राफा दुकान, चौराहे, गली, नुक्कड़ आदि पर सतर्कता बनाए रखें। भ्रमणशील रहें। एटीएम व बैंक पर चेकिंग, मुख्य चौराहों, ढाबे व होटल, बस स्टैंड, पेट्रोल पंप पर भी लगातार चेकिंग करते रहें। एसएसपी डायल 112 की पीआरवी 1300, 1274 और 1275 को भी चेक किया।

ये भी पढ़ें। बदायूं: कुत्ते को डंडा मारकर तोड़ दी कमर की हड्डी, रिपोर्ट दर्ज