पीलीभीत: रेत निकालते वक्त हादसे में किशोर की मौत का शोर..परिजन बोले- ऊपरी चक्कर में गई जान, मचा कोहराम

पीलीभीत: रेत निकालते वक्त हादसे में किशोर की मौत का शोर..परिजन बोले- ऊपरी चक्कर में गई जान, मचा कोहराम

बरखेड़ा, अमृत विचार: संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोर की मौत हो गई। नदी किनारे से रेत भरते वक्त दबकर मौत होने का शोर मचा रहा। जबकि परिजन ने किसी तरह के हादसे से इनकार कर ऊपरी चक्कर होने की बात कही। शव का बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले दंपति मजदूरी करने के लिए उत्तराखंड गए हुए हैं। उनका सोलह वर्षीय पुत्र घर पर ही था। भैंसहा ग्वालपुर गांव और कस्बा बरखेड़ा के बीच नगर पंचायत की ओर से कूड़ा निस्तारण प्लांट बनवाया गया है। पहले इसी जगह के नजदीक से देवहा नदी गुजरा करती थी।  जोकि अब दूसरी तरफ चली गई है। यहां पर रेत का ढेर लगा रहता है।  किशोर मंगलवार दोपहर को अपने रिश्तेदार के साथ रेत भरने के लिए गया था।

बताते हैं कि वहां पर अचानक रेत का टीला गिरा और उसमें दबकर किशोर की मौत हो गई। जिसके बाद रिश्तेदार ने उसे बाहर निकाला और शव घर ले गए। जानकारी मिलने पर माता-पिता भी आ गए। जिसके बाद बुधवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

किशोर की मौत रेत भरते वक्त हुए हादसे में होने की चर्चाएं तेज रही। जबकि परिवार वाले इससे इनकार कर गए। चूंकि न तो कोई आरोप लगाया गया था न ही कोई शिकायत की गई थी। शव का भी अंतिम संस्कार कर दिया गया था। ऐसे में मामला चर्चा का विषय बना रहा। फिलहाल जवान बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा रहा।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: नहर में नहाने गए युवक का फिसला पैर और कटीले तारों में फंसा...कट गई नस, जानिए कैसे बची जान

ताजा समाचार

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी ढेर, एक सैनिक शहीद
बाराबंकी: कमरे में सो रहे सफाईकर्मी की सिर में गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचे एसपी और कई थानों की पुलिस
पीलीभीत: सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष और बेटे पर धोखाधड़ी की FIR, SP के आदेश पर कार्रवाई...जानिए पूरा मामला 
Kanpur: कल शहर के 61 परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थी देंगे सीटीईटी परीक्षा...अभ्यर्थियों को दो घंटे पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने के निर्देश
शाहजहांपुर: दलदल बना रास्ता, गर्भवती को चारपाई पर ले गए एंबुलेंस तक
Budaun News: पुलिस की प्रतियोगिता का समापन, बदायूं की टीम बनी विजेता...विजेताओं को किया सम्मानित