मथुरा: पति पत्नी में कहासुनी...कार से पहुंचे ससुरालियों ने पीट-पीटकर की दामाद हत्या

मथुरा: पति पत्नी में कहासुनी...कार से पहुंचे ससुरालियों ने पीट-पीटकर की दामाद हत्या

मथुरा। छाता थाना क्षेत्र के तरौली जनूबी गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी से कहासुनी के बाद पहुंचे ससुरालियों ने पीट-पीटकर दामाद की हत्या कर दी। आरोप है कि पति से कहासुनी के बाद पत्नी की शिकायत पर मायके वाले ससुराल पहुंचे थे। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, छाता थाना क्षेत्र के तरौली जनूबी गांव निवासी 30 वर्षीय वीरेंद्र की शादी लगभग 11 साल पहले आगरा जिले के अछनेरा किरावली थाना के बबरौदा गांव की रहने वाली कल्पना से हुई थी। जबकि वीरेंद्र के बड़े लक्ष्मण की शादी कल्पना की बड़ी बहन गुड़िया के साथ हुई थी। 

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों ने दोनों बहनों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। वहीं बुधवार को एक बार फिर दोनों बहनों में विवाद हो गया, जब वीरेंद्र ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो कल्पना की वीरेंद्र के साथ भी कहासुनी हो गई। जिसके बाद कल्पना ने इसकी शिकायत फोन पर अपने मायके में कर दी। 

इस पर बुधवार देर रात को मायके वाले कार से वीरेंद्र के घर पहुंच गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। आरोप है कि ससुराल वालों ने वीरेंद्र पर धारदार हथियार से भी हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस दौरान गंभीर रूप से घायल वीरेंद्र को उसके परिजन आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जानकारी जुटाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- मथुरा में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपति समेत तीन लोगों की मौत