कासगंज: गाजियाबाद में रहकर मजदूरी कर रहे सोरों के युवक की मौत 

पोस्टमार्टम के बाद शव तीर्थ नगरी में पहुंचा तो परिवार में कोहराम 

कासगंज: गाजियाबाद में रहकर मजदूरी कर रहे सोरों के युवक की मौत 

सोरोंजी, अमृत विचार। गाजियाबाद में रहकर पिता के साथ मजदूरी कर रहे सोरों के 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद जब शव तीर्थ नगरी पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया गया है। 

कस्बा सोरों के मुहल्ला बदरिया निवासी हरिद्वारी अपने 18 वर्षीय पुत्र विजय एवं बड़े पुत्र अंकित के साथ एक ही मकान में गजियाबाद में किराए पर रहते हैं। पिता पुत्र तीनों ही अलग-अलग फैक्ट्रियों में मजदूरी करते हैं। मंगलवार रात को फैक्ट्री से कार्य खत्म करने के बाद तीनों घर आए। एक साथ खाना खाकर सो गए। जब सुबह पिता और बड़ा पुत्र अंकित सोकर उठा, लेकिन विजय नहीं उठा तो पिता ने उसे उठने के लिए पुकारा, लेकिन वह नहीं जगा। पिता की अनहोनी की आशंका जताई। 

आनन फानन में पिता और बड़ा पुत्र अंकित विजय को लेकर गाजियाबाद के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद विजय को मृत घोषित कर दिया। पिता की अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। गाजियाबाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को शव मुहल्ला बदरिया स्थित आवास पर पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। शव का अंतिम संस्कार किया गया है।

ये भी पढ़ें- कासगंज: गंगा की खादर में व्यक्ति का क्षत-विक्षित शव मिलने से सनसनी, शिनाख्त में जुटी पुलिस