कासगंज: गंगा की खादर में व्यक्ति का क्षत-विक्षित शव मिलने से सनसनी, शिनाख्त में जुटी पुलिस 

प्रयास के बावजूद भी नहीं हो सकी शव की पहचान 

कासगंज: गंगा की खादर में व्यक्ति का क्षत-विक्षित शव मिलने से सनसनी, शिनाख्त में जुटी पुलिस 

कासगंज, अमृत विचार। थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र में गंगा की खादर में एक व्यक्ति का क्षत-विक्षित शव मिला है। क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रयास के बावजदू भी शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव कई दिनों पुराना बताया जा रहा है। 

थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र में गांव मुज्जफरनगर के निकट बह रही गंगा की खादर में स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति के क्षत-विक्षित को शव को देखा। जब यह खबर गांव में फैली तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना सुन्नगढ़ी थाना पुलिस को दी। क्षेत्र में शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी सरिता तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों से पूछताछ की और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। शव की पहचान न होने पाने की स्थिति में अज्ञात में पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थानाध्यक्ष का कहना है कि शव की उम्र देखने में लगभग 35 वर्ष प्रतीत हो रही है। शव कई दिनों पुराना है। कयास लगाया जा रहा है कि जलीय कीड़ों ने शव को क्षत-विक्षित कर दिया है। उन्होंने बताया कि शव पहचान के लिए 72 घंटे तक पोस्टमार्टम गृह में सुरक्षित रखा जाएगा। इसके बाद शव का पोस्टामार्टम होगा।

ये भी पढ़ें- कासगंज: ईद पर बंद मकान में दी गई भैंस की कुर्बानी, ताला तोड़कर देखा तो मिले अवशेष