बदायूं: ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने पर डीसीएम चालक और हेल्पर की मौत

बदायूं: ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने पर डीसीएम चालक और हेल्पर की मौत

बदायूं, अमृत विचार: डीसीएम चालक और हेल्पर के बाथरूम करने के दौरान पास में लगे ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया। हादसे में चालक और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए बरेली ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर परिजन पहुंचे। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

थाना अलापुर क्षेत्र के गांव दारानगर निवासी गुड्डू उर्फ राज (26) और गांव बमनी निवासी प्रमोद ट्रक कस्बा अलापुर निवासी नसीम का ट्रक चलाते थे। गुड्डू ट्रक चलाते थे। वह दोनों ट्रक लेकर रात नौ बजे मुरादाबाद के कांठ क्षेत्र जाने के लिए निकले थे। जहां से सामान लेकर मुंबई जाना था। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर मंगलवार देर रात गांव सिलहरी के पास एक ढाबे पर खाना खाया। रात लगभग 11 बजे ढाबे पर खाना खाया। 

जिसके बाद वह दोनों ढाबे के पास में ही लगे ट्रांसफार्मर के पास बाथरूम करने लगे। इसी दौरान ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया। तेज चिंगारी निकली और बत्ती गुल हो गई। लाइट जाने पर ढाबा चलाने वाले वीरेंद्र मिश्रा टार्च लेकर ट्रांसफार्मर के पास पहुंचे तो डीसीएम के चालक और हेल्पर झुलसे मिले। वह बेसुध हालत में जमीन पर पड़े थे। ढाबा मालिक ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों शव मोर्चरी में रखवाए गए। पुलिस की सूचना पर दोनों के परिजन देर रात जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रमोद के भाई चंद्रभान ने बताया कि लोगों ने बताया कि ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने की वजह से मौतें हुई हैं लेकिन ऐसा कुछ लग नहीं रहा है। मौके पर गए थे।

कुछ न कुछ तो छिपाया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना मिली थी। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों की ओर तहरीर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: सीओ उझानी करेंगे नाई पर लगे मुकदमा की विवेचना, CO बिसौली पर लगाए थे आरोप