बदायूं: देवचरा की बाजार जा रहे दो किसानों की बरेली में मौत, दो घायल...परिवार में कोहराम

भमौरा पर हुआ कोरियर वैन और ट्रैक्टर-ट्राली की हुई भिड़ंत, दोनों किसानों की मौके पर मौत

बदायूं: देवचरा की बाजार जा रहे दो किसानों की बरेली में मौत, दो घायल...परिवार में कोहराम
राजवीर मौर्य का फाइल फोटो। शिशुपाल मौर्य का फाइल फोटो।

बदायूं, अमृत विचार। रविवार सुबह बरेली-मथुरा राजमार्ग पर जिला बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली और कोरियर वैन की भिड़ंत हो गई। जिसमें मिर्च बेचने के लिए बाजार जा रहे बदायूं के गांव नौशेरा निवासी दो किसानों की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। भमौरा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौत के बाद दोनों किसानों के परिवार में चीत्कार मचा है। 

कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के गांव नौशेरा निवासी राजवीर मौर्य (48) पुत्र ठाकुर मौर्य और शिशुपाल मौर्य (52) पुत्र बिहारी मौर्य ने अपने खेत में मिर्च की फसल की थी। उन्होंने खेत में मिर्च की फसल तुड़वाई थी। रविवार को मजदूरों की मदद से ट्राली में मिर्च की बोरियां लदवाईं। रामवीर, शिशुपाल मौर्य, गांव निनवासी चमन मौर्य, जहूर अहमद ट्रैक्टर पर बैठकर ट्राली लेकर जिला बरेली के कस्बा देवचरा में मिर्च बेचने के लिए जा रहे थे। बरेली-मथुरा राजमार्ग पर थाना भमौरा के पास कोरियर ले जाने वाली तेज रफ्तार वाहन ने ट्रैक्टर-ट्राली को जबरदस्त टक्कर मार दी। 

ट्रैक्टर पर बैठक राजवीर और शिशुपाल नीचे गिर गए और कोरियर वाहन की चपेट में आ गए। कोरियर वाहन छोड़कर उसका चालक भाग निकला। दोनों किसानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चमन और जहूर गंभीर रूप से घायल हो गए। भमौरा पुलिस चारों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सक ने राजवीर मौर्य और शिशुपाल मौर्य की मौत की पुष्टि कर दी और घायलों को भर्ती कराया। 

पुलिस द्वारा मौत की सूचना पर दोनों किसानों के परिजन बदायूं के पोस्टमार्टम पहुंचे। जहां बताया गया कि शव बरेली हैं तो चीत्कार करते परिजन बरेली के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। राजवीर के बेटे सुमित मौर्य, सचिन, कीर्ति, सपना, प्रीति और शिशुपाल की पांच बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: मुठभेड़ में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने वाली टीम सम्मानित

ताजा समाचार

अयोध्या: अख्तियारपुर-मरौचा प्रधानमंत्री सड़क गड्ढों में तब्दील, दर्जन भर गांव के लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी
चाचा पर भतीजे की हत्या का आरोप : कमरे में फंदे से लटकता मिला शव
हल्द्वानी: सक्षम हुआ दमकल, आपदा से लड़ने को मिले उपकरण...
Kanpur Dehat: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में पैदल मार्च कर शिक्षकों ने की नारेबाजी...मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा
NEET-UG परीक्षा की शुचिता नष्ट हो गई है तो 'री-एग्जाम' का आदेश देना होगा- सुप्रीम कोर्ट
बाराबंकी: बगैर तलाक दिए किया दूसरा निकाह, विरोध पर पीटा, पति समेत पांच पर केस दर्ज