बदायूं: सीओ उझानी करेंगे नाई पर लगे मुकदमा की विवेचना, CO बिसौली पर लगाए थे आरोप

बदायूं: सीओ उझानी करेंगे नाई पर लगे मुकदमा की विवेचना, CO बिसौली पर लगाए थे आरोप

बदायूं, अमृत विचार: बिसौली सीओ की शेविंग करने और बाल काटने के लिए देरी से पहुंचने पर नाई को सीओ आवास से भगा दिया गया था। जिसके बाद कस्बा निवासी एक युवक ने खिलाफ मारपीट और एससीएसटी एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई थी। सीओ बिसौली ने मामले में चार्जशीट लगा दी लेकिन नाई उनके खिलाफ मोर्चा खोले हैं। आइजी से शिकायत के बाद बरेली एसपी जांच कर रहे हैं वहीं एसएसपी ने दोबारा से विवेचना करने का निर्देश दिया है। सीओ उझानी मामले की दोबारा विवेचना करेंगे। 

कस्बा बिसौली में नगर पालिक परिषद कार्यालय के बाहर नाई की दुकान चलाने वाले नाई विनोद ने आरोप लगाया था कि एक दिन बिसौली सीओ आवास से फोन आया था। कहा कि सीओ बिसौली की शेविंग करनी है। दुकान पर ज्यादा ग्राहक होने की वजह से विनोद देरी से आवास पर पहुंचे। आरोप है कि सीओ ने उसके साथ बदसलूकी की। चार पुलिसकर्मियों को दुकान पर भेजा। 

दुकान बंद कराकर विनोद को साथ ले गए और रात भर हवालात में बंद रखा। आरोप है कि सीओ ने अपने आवास पर सफाई करने वाले व्यक्ति से उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। रिपोर्ट एससीएसटी एक्ट के अंतर्गत होने की वजह से सीओ खुद सुनील कुमार ही विवेचना कर रहे थे। उन्होंने मामले में चार्जशीट लगा दी। तो पीड़ित ने एसएसपी से लेकर आइजी से शिकायत की। 

साथ ही सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता व भाजपा के जिला मंत्री सुधीर श्रीवास्तव से भी मदद की गुहार लगाई। सदर विधायक ने एडीजी पीसी मीणा से मुलाकात की। निष्पक्ष और पारदर्शी जांच कराने की मांग की। जिसके बाद बरेली के एसपी दक्षिणी मानस पारिख को जांच सौंपी है। वहीं एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने सीओ उझानी को मामले की दोबारा विवेचना करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: दिल्ली के बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों की ठगी, SSP से शिकायत