बाजपुर: बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने चिकित्सक से की लूटपाट

बाजपुर: बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने चिकित्सक से की लूटपाट

बाजपुर, अमृत विचार। क्लीनिक बंद कर मेडिकल से दवाइयां लेकर घर लौट रहे चिकित्सक से बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने नकदी, कागजात व दवाइयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित चिकित्सक ने कोतवाली में अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बाजपुर क्षेत्र के प्रतिष्ठित चिकित्सक नगरपालिका के वार्ड नंबर-एक मोहल्ला मझरा-प्रभु निवासी डा.राकेश भटनागर पुत्र स्व.कृष्णचंद्र भटनागर ने पुलिस को बताया कि उनका तहसील के सामने भटनागर क्लीनिक है। रोजाना की भांति गुरुवार की देर रात करीब 9.45 बजे अपना क्लीनिक बंद करके मुख्यमार्ग स्थित जगदीश मेडिकल से कुछ दवाइयां लेकर श्रीरामलीला ग्राउंड से होते हुए पैदल ही अपने आवास पर जा रहे थे।

आरोप है कि जैसे ही वह तहसील भवन के पीछे वाली गली में पुलिस आवास के सामने पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने चिकित्सक के हाथ में पकड़ा बैग छीन लिया और जब तक वह कुछ समय पाते आरोपी बाइक को तेजी से दौड़कर भाग गए।

शोर-शराबा करने के साथ ही चिकित्सक ने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी कुछ ही देर में आंखों से ओझल हो गए। चिकित्सक के अनुसार बैग में 30 रुपये की नकदी, दवाइयां, एसबीआई व काशीपुर अर्बन को-आपरेटिव बैंकों की स्थानीय शाखाओं की चेकबुकें एवं अन्य जरूरी कागजात थे जिसका अज्ञात लोग दुरुपयोग कर सकते हैं। वहीं मामले को लेकर कोतवाली पहुंचे आक्रोशित लोगों ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर चोरों को पकड़ने की मांग की। व्यापार मंडल ने भी पुलिस से व्यापारियों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

ताजा समाचार

Exclusive: घरेलू उत्पाद और नगरीय निकाय भी बनेंगे मददगार; प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पहुंचाएंगे एक ट्रिलियन डॉलर के लक्ष्य के पार
अयोध्या: बेटी के साथ पिता ने की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार
अयोध्या: अख्तियारपुर-मरौचा प्रधानमंत्री सड़क गड्ढों में तब्दील, दर्जन भर गांव के लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी
चाचा पर भतीजे की हत्या का आरोप : कमरे में फंदे से लटकता मिला शव
हल्द्वानी: सक्षम हुआ दमकल, आपदा से लड़ने को मिले उपकरण...
Kanpur Dehat: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में पैदल मार्च कर शिक्षकों ने की नारेबाजी...मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा