रुद्रपुर: खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति गोदाम में उपायुक्त का छापा

रुद्रपुर: खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति गोदाम में उपायुक्त का छापा

रुद्रपुर, अमृत विचार। खाद्य उपायुक्त व जिला पूर्ति अधिकारी ने खाद एवं नागरिक आपूर्ति के गोदाम का औचक निरीक्षण किया और खाद्य स्टॉक की जांच की। इस दौरान गोदाम में राशन भरा मिला। जिसका वितरण सस्ता गल्ला दुकानों पर नहीं किया गया। जिस पर उपायुक्त ने अधीनस्थों को फटकार लगाते हुए शीघ्र ही खाद्यान्न का वितरण करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को उपायुक्त खाद्य एवं नवनियुक्त डीएसओ विपिन कुमार सुबह 11 बजे अचानक काशीपुर हाईवे स्थित खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति के गोदाम पहुंचे। जहां उन्होंने चावल, गेहूं और बाजरा की गुणवत्ता को परखा व स्टॉक रजिस्टर की जांच की। निरीक्षण में उन्होंने पाया कि गोदाम में 3200 कुंटल गेहूं, 2400 कुंतल चावल और 1365 कुंटल बाजारा और पोषित आहार रखा हुआ था, लेकिन उसका वितरण सरकारी सस्ता गल्ला की दुकानों पर नहीं किया गया।

इस पर उन्होंने नाराजगी जतायी और खाद्य विभाग के वरिष्ठ विपणन अधिकारी हेमंत जोशी तत्काल सस्ता गल्ला दुकानों में राशन पहुंचाने का आदेश दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुकानों पर समय पर राशन मुहैया नहीं करना लापरवाही है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएंगा। लापरवाह कर्मचारी के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

Exclusive: घरेलू उत्पाद और नगरीय निकाय भी बनेंगे मददगार; प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पहुंचाएंगे एक ट्रिलियन डॉलर के लक्ष्य के पार
अयोध्या: बेटी के साथ पिता ने की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार
अयोध्या: अख्तियारपुर-मरौचा प्रधानमंत्री सड़क गड्ढों में तब्दील, दर्जन भर गांव के लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी
चाचा पर भतीजे की हत्या का आरोप : कमरे में फंदे से लटकता मिला शव
हल्द्वानी: सक्षम हुआ दमकल, आपदा से लड़ने को मिले उपकरण...
Kanpur Dehat: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में पैदल मार्च कर शिक्षकों ने की नारेबाजी...मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा