बदायूं: कार की टक्कर से बाइक सवार संग्रह अमीन की मौत

बदायूं: कार की टक्कर से बाइक सवार संग्रह अमीन की मौत

बिसौली, अमृत विचार: वसूली करके वापस लौट रहे तहसील बिसौली के संग्रह अमीन की बाइक को मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग स्थित गांव कालूपुर के पास कार ने टक्कर मार दी। हादसे में संग्रह अमीन की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर चीत्कार करते परिजन पहुंचे। तहसील के अधिकारी आ गए। परिजनों को ढांढस बंधाया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। 

कस्बा बिसौली की गायत्री कॉलोनी निवासी संजीव सक्सेना (50) तहसील बिसौली में संग्रह अमीन थे। मंगलवार दोपहर वह आसपास के गांवों में वसूली करने के लिए बाइक से गए थे। वह वसूली करने के बाद एमएफ राजमार्ग होते हुए वापस आ रहे थे। राजमार्ग के गांव कालूपुर के पास बिसौली की ओर से तेज रफ्तार से आई ईको कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और वहां से चली गई। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी करके कार को रोक लिया। चालक फरार है। वहीं हादसे में संग्रह अमीन सड़क पर गिर गए। उसके सिर और पेट में चोट आईं। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस संग्रह अमीन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर उनकी पत्नी पंकज और बेटा लकी सीएचसी पर पहुंचे। बिसौली के प्रभारी निरीक्षक सुनील अहलावत ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यग भी पढ़ें-  Budaun News: गंगा दशहरा पर लापता किशोर का शव बरामद