प्रयागराज : उच्च शिक्षा विभाग में हुये तबादले, निदेशालय को मिले दो सहायक निदेशक

प्रयागराज : उच्च शिक्षा विभाग में हुये तबादले, निदेशालय को मिले दो सहायक निदेशक

प्रयागराज, अमृत विचार। उच्च शिक्षा विभाग के तहत आने वाले राजकीय महाविद्यालय में कार्यरत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर का स्थानान्तरण हुआ है।  इस स्थानान्तरण का आदेश विशेष सचिव गिरिजेश कुमार त्यागी की ओर से जारी किया गया है। इस आदेश के जारी होने के बाद करीब 60  प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के स्थानान्तरण किये गये हैं।

जिनका स्थानान्तरण हुआ है उनमें हेमवती नंदन बहुगुणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नैनी में इतिहास के प्रोफेसर डॉक्टर केशरी नंदन मिश्रा का स्थानान्तरण शिक्षा निदेशालय में कर दिया गया है। उनका स्थानान्तण सहायक निदेशक उच्च शिक्षा के पद पर हुआ है। गाजीपुर स्थित राजकीय महाविद्यालय यूसुफपुर के डॉक्टर शशिकांत सुमंत पाण्डेय का स्थानांतरण भी शिक्षा निदेशालय में ही हुआ है। उन्हें सहायक निदेशक उच्च शिक्षा के पद पर भेजा गया है।

शिक्षा निदेशालय में सहायक निदेशक उच्च शिक्षा रहे डॉक्टर शैलेंद्र तिवारी का स्थानांतरण कौशांबी स्थित राजकीय महाविद्यालय में हुआ है। वहीं बांदा के राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय में समाजशास्त्र के शिक्षक संदीप सामंत सिंह का भी स्थानान्तरण हुआ है, उन्हें नैनी के हेमवती नंदन बहुगुणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नैनी भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पनकी मंदिर के महंत ने रंगदारी का मामला दर्ज कराया, बोले- एक लाख रुपये नहीं देने पर झूठे मुकदमें में फंसाने की दी धमकी