तीन दिन से लापता युवक का सईं नदी में उतराता मिला शव

परिजन ने आरोप से किया इनकार, बोले- शराब का लती था, निगोहां थाना क्षेत्र के अहिनिवार गांव का निवासी था युवक

तीन दिन से लापता युवक का सईं नदी में उतराता मिला शव

 निगोहां/ लखनऊ, अमृत विचार । निगोहां क्षेत्र में तीन दिन से घर से लापता युवक का शव बुधवार को सईं नदी में मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। परिजन ने शराब का लती बताते हुये आरोप से इनकार किया है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के अहिनिवार गांव निवासी किसान सुरेश कुमार का बेटा प्रमोद यादव (32) सोमवार शाम को घर से निकला था। इसके बाद से घर नहीं लौटा। तलाश के बाद भी जब नहीं मिला तो थाने में सूचना दी थी। पिता का कहना है कि पूर्व में भी कई-कई दिन लापता रहने पर पुलिस को सूचना दी थी। सुरेश का कहना है कि बेटा शराब पीने का आदी था। इसके चलते बहू उसे छोड़ कर चली गई थी।

इंस्पेक्टर अनुज कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह अहिनिवार गांव के पास सईं नदी में प्रमोद का शव मिला। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्टया नशे में नदी में गिरने से डूबने की आशंका है। बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पनकी मंदिर के महंत ने रंगदारी का मामला दर्ज कराया, बोले- एक लाख रुपये नहीं देने पर झूठे मुकदमें में फंसाने की दी धमकी