सीतापुर: विद्युत समस्या को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने घेरा विद्युत उपकेंद्र

जर्जर तारो को बदलवाने सहित ट्रांसफॉर्मर बदलवाने की उठाई मांग

सीतापुर: विद्युत समस्या को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने घेरा विद्युत उपकेंद्र

अमृत विचार,सीतापुर। विकासखण्ड सिधौली इलाके के क्षेत्र के ग्राम बखत खेरा के दर्जनो ग्रामीणों ने विद्युत समस्याओं को लेकर सिधौली के उपखंड कार्यालय का घेराव किया और सहायक अभियंता को गांव की जर्जर विद्युत लाइन पर कम क्षमता का ट्रांसफार्मर लगा होने की समस्या से अवगत कराते हुए दुरुस्त कराने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। 

क्षेत्र के बखतखेरा गांव के ग्रामीण सिधौली स्थित विद्युत उपकेंद्र ग्रामीण पहुंचे। जहां पर मौजूद दर्जनों ग्रामीणों ने अधिकारियों को अपनी समस्याएं लिखित रूप में बताते हुए कहा कि गांव मे लगी हुई विद्युत लाइन काफी जर्जर हों चुकी है। गांव के अंदर निकले जर्जर तार अक्सर गिर जाते है और लगातार तारो के गिरने का खतरा बना रहता है। ग्रामीणों ने विद्युत लाइन बदलवाने की मांग करते हुए नारेबाजी की।

इसके अतिरिक्त ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बिजली बहुत कम रुक पाती है। ग्रामीणों का कहना है कि कम क्षमता का ट्रांसफार्मर होने से भी परेशानी होती है। ग्रामीणों ने तत्काल जर्जर विद्युत लाइन के लिए तारो को बदलवाने की मांग की। इस मौके पर शिव शंकर यादव, राम अवध, दीपक, अनुज,राजेंद्र प्रसाद, आलोक, अभय मिश्रा, मुकेश कुमार, नवल किशोर मिश्रा सहित काफी लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: नैनीताल बैंक बेचने के विरोध में हड़ताल, अधिकारियों और कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन