पीलीभीत: निजी क्लीनिक में हो रहे अबॉर्शन, मेसेज वायरल होते ही दौड़ी टीम...जानिए फिर क्या हुई कार्रवाई? 

पीलीभीत: निजी क्लीनिक में हो रहे अबॉर्शन, मेसेज वायरल होते ही दौड़ी टीम...जानिए फिर क्या हुई कार्रवाई? 

बरखेड़ा, अमृत विचार: कस्बा बरखेड़ा के एक निजी क्लीनिक में अबॉर्शन किए जाने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खलबली मच गई। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद टीम मौके पर भेजी गई लेकिन क्लीनिक बंद मिला। इस पर क्लीनिक के बाहर टीम ने नोटिस चस्पा कर दो दिन में अभिलेख प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। इस छापामार कार्रवाई से हड़कंप मचा रहा।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक मेसेज तेजी से वायरल हुआ। जिसमें कहा गया था कि कस्बे के एक निजी क्लीनिक में भ्रूण हत्या का घिनौना खेल चल रहा है। इसके एवज में संचालक पर मोटी रकम वसूलने के भी आरोप लगाए गए थे।  

क्लीनिक अवैध तरीके से संचालित होने की भी बात कही गई। ये मेसेज तेजी से व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल हुआ तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने संज्ञान लिया। सीएचसी बरखेड़ा से एक टीम अधिकारियों के निर्देश पर सत्यता का पता लगाने के लिए पहुंची लेकिन संबंधित क्लीनिक के बंद मिलने पर पूर्णतया जांच नहीं हो सकी।

सीएचसी अधीक्षक डॉ.लोकेश कुमार गंगवार का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक मेसेज वायरल हुआ था। इस पर टीम संबंधित क्लीनिक पर गई थी, मगर वह बंद मिला।  नोटिस चस्पा करा दिया गया है। दो दिन में अभिलेख लेकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं। उसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: पीटीआर में बाघों के बीच आपसी संघर्ष से थम गए वाहनों के पहिए, सूचना पर दौड़े अधिकारी 

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या