कासगंज: बंद मकान पर चोरों ने बोला धावा, ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवर और नकदी ले उड़े चोर

कासगंज: बंद मकान पर चोरों ने बोला धावा, ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवर और नकदी ले उड़े चोर

सोरोंजी, अमृत विचार। चोरों के हौसेले बुलंद है। आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। तीर्थ नगरी सोरों के बदरिया में उत्तराखंड गए सिख परिवार के बंद मकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवर, नगदी चोरी कर लिए है। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे पीड़ित परिवार ने पुलिस बुलाई। एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बदरिया निवासी गीता देवी पत्नी स्व. मुकेश सिंह अपने परिवार के साथ बीती 17 अप्रैल को उत्तराखंड के काशीपुर व नानकमता की तीर्थयात्रा पर गई हुईं थी। 24 अप्रैल की सुबह उन्हें पड़ोसियों से सूचना मिली कि तुम्हारे घर के मुख्य दरवाजे का कुंडा टूटा पड़ा है। गीता देवी ने घर लौटकर देखा तो अंदर कमरे में रखी अलमारी के दोनों लॉकर टूटे हुए थे। 

जिनमें रखी 8500 रुपए की नगदी,  आठ ग्राम सोने की दो जेंट्स अंगूठी,साढ़े सात ग्राम की तीन लेडीज अंगूठी, छह ग्राम के दो जोड़ी सोने के टॉप्स, सवा ग्राम का एक ओम लॉकेट, एक सोने की नथ ढाई ग्राम, एक सोने की नथनी दो ग्राम, एक चांदी की कुंदनी 300 ग्राम, एक चांदी का बिछुआ 200 ग्राम, एक 100 ग्राम का चांदी का हथकूल, 23 चांदी के सिक्के, 250 ग्राम के तीन जोड़ी चांदी के लच्छे, 100 ग्राम चांदी के दो जोड़ी बाजूबंद, 300 ग्राम की एक जोड़ी चांदी की पायल, 20 ग्राम व 10 ग्राम की एक एक चांदी की चेन, एक पचास ग्राम की चांदी की पायल, एक बच्चे की चांदी की 15 ग्राम की कुंदनी गायब थी। गृहस्वामी ने पुलिस से कार्रवाई करते हुए खुलासे की मांग की है। 

चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। गृहस्वामी के मुताबिक लाखों रूपये के जेवरात व नगदी चोरी हुई है। पूरी जांच की जा रही है। - भोजराज अवस्थी, इंस्पेक्टर सोरों

ये भी पढे़ं- कासगंज: आईपीएल मैच में लगा रहे थे सट्टा, आधा दर्जन गिरफ्तार