Bareilly News: सपा परिवारवादी पार्टी, भाजपा इसके खिलाफ- बीएल वर्मा

Bareilly News: सपा परिवारवादी पार्टी, भाजपा इसके खिलाफ- बीएल वर्मा

बरेली, अमृत विचार। केंद्रीय सहकारिता एवं पूर्वोत्तर राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने सपा को परिवारवादी पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा परिवारवाद के खिलाफ है। बोले, सपा की सरकार में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। अब योगी सरकार में रात में भी बेटियां खुलेआम कहीं आ जा सकती है। सरकार ने राम मंदिर बनवाकर सैकड़ों साल से लटके मामले को हल किया है। सपा, बसपा या कांग्रेस यह कभी नहीं कर पातीं।

कंपनी बाग के सामने शनिवार को एक अस्पताल के ऑडिटोरियम में सामाजिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे बीएल वर्मा ने कहा कि सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है। योजनाओं का लाभ देने में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हुआ है। सरकार की राशन, शौचालय, उज्ज्वला गैस कनेक्शन, हर घर जल जैसी योजनाएं गिनाते हुए बोले कि सरकार किसानों के हित में काम कर रही है। दस साल के अंदर देश में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ एक बार फिर मजबूत करने की अपील की। राहुल गांधी पर यह कहकर तंज कसा कि उन्हें अमेठी में हार का खौफ सता रहा था, तभी रायबरेली चले गए। कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि कोई टिकट लेने वाला नहीं है। उन्होंने खुद मतदान करने के साथ आसपास के मतदाताओं को भी जागरूक करने की अपील की। 

सम्मेलन में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, मेयर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, प्रमेंद्र माहेश्वरी, कन्हैया लाल राजपूत, ज्ञानप्रकाश लोधी, ओमप्रकाश लोधी, रूपकिशोर लोधी, लक्ष्मी राजपूत, हरिशंकर राजपूत, महेश राजपूत, निखिल राजपूत, कैलाश बाबू, निरंजन वर्मा, सतीश बाबू आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: गेहूं खरीद में लापरवाही पर केंद्र प्रभारी निलंबित, दो क्रय एजेंसियों को कारण बताओ नोटिस जारी

 

ताजा समाचार

गला दबाकर की गयी थी सेवानिवृत्त शिक्षिका की हत्या, गोंडा पुलिस ने किया खुलासा 
हल्द्वानी: अराजकतत्वों ने बस चालक का सिर फोड़ा, परिचालक से बैग व टिकट मशीन छीनने का भी किया प्रयास
बदायूं: बाट माप मरम्मत कर्ता का लाइसेंस विभाग ने किया निलंबित, रिपोर्ट दर्ज
अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया प्रचार 
'अपने सभी बड़े नेताओं के साथ कल भाजपा मुख्यालय जाऊंगा, वे जिन्हें भी...', बिभव की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल
चुनावी खर्च में गठबंधन प्रत्याशी से पीछे हैं बीजेपी की राजरानी, तनुज ने 31 लाख तो भाजपा प्रत्याशी ने खर्च किए 18.63 लाख