ज्वैलरी की दुकान से सोने की चार लॉकेट लेकर फरार

ज्वैलरी की दुकान से सोने की चार लॉकेट लेकर फरार

नैनी,प्रयागराज, अमृत विचार । नैनी कोतवाली के काजीपुर मोहल्ले में शनिवार देर शाम ज्वैलरी है दुकान पर आभूषण लेने पहुंचे टप्पेबाज ने लॉकेट देखने के बहाने सोने की चार लॉकेट लेकर भाग निकला। जब तक दुकान मालिक ने शोर मचाया तब तक वह अपने साथी की बाईक पर बैठकर फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर टप्पेबाजो की तलाश शुरु कर दी है। 


जानकारी के मुताबिक करैलाबाग के रहने वाले त्रिभुवन नाथ सोनी की नैनी काजीपुर में ज्वैलरी की दुकान है। वह रोज की तरह अपनी दुकान पर गये हुए थे। शनिवार की देर शाम एक युवक टोपी लगाकर उनकी दुकान पर पहुंचा और सोने की आठ लॉकेट निकलवाया। इसके बाद वह बहाने से चार लॉकेट पर हाथ साफ कर दिया। बाद व्हा से भागने लगा। इस दौरान दुकान मालिक त्रिभुवन ने शोर मचाया।

मौके पर शोर सुनकर लोग पहुंचते, तब तक गली के बाहर बाईक लेकर खड़ा उसका एक साथी तत्काल बाईक स्टार्ट किया दोनों भागने में कामयाब हो गये। घटना की जानकारी पर पहुंची नैनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आस पास लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगालते हुए टप्पेबाजो की तलाश शुरु।कर दी है। वही घटना की तहरीर भुक्तभोगी ने नैनी कोतवाली में दी है।

ताजा समाचार

Kanpur News: सेंट्रल स्टेशन की बदहाली की कहानी, भीषण गर्मी में यात्रियों को न पंखा और न पानी
बिना अनुमति के जैकी श्रॉफ के नाम, तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, दिल्ली HC ने लगाई रोक
समर वैकेशन का बना रहे हैं प्लान, अपने बैकपैक में इन चीजों को रखना न भूलें
खटीमा: सेवानिवृत्त फौजी के मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी
बाराबंकी: डीएम-सीडीओ की पहल लाई रंग, तीन माह में बढ़े 25,964 वोटर, अब जिले में हुए कुल इतने मतदाता
Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही