मीरजापुर: रिश्तेदारी से गायब किशोरी का घर के पास कुएं में उतराया मिला शव, परिजनों में कोहराम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाया बाहर, घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 

मीरजापुर: रिश्तेदारी से गायब किशोरी का घर के पास कुएं में उतराया मिला शव, परिजनों में कोहराम

मीरजापुर। ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव में गांव निवासी सोलह वर्षीया किशोरी का घर से पचास मीटर दूर शनिवार सुबह 11 बजे शव उतराया मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे एडीशनल एसपी आपरेशन ओमप्रकाश सिंह सीओ लालगंज शैलेन्द्र त्रिपाठी, थानाध्यक्ष ड्रमंडगंज अरविंद सरोज ने घटना की जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुकुलपुर गांव निवासी महेंद्र धरकार बीते 18 अप्रैल को हलिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी अपने मामा लालमणि की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए पत्नी निर्मला पुत्री अनीता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गया था। जहां 18 अप्रैल देर शाम अनीता अचानक राजपुर गांव से गायब हो गई। किशोरी के अचानक गायब होने पर परिजन  खोजबीन में जुट गए लेकिन गायब किशोरी का कहीं पता नहीं चला।

शनिवार सुबह अगल बगल के लोग कुंए पर पानी भरने गये तब तक किशोरी का शव कुंए में नही दिखाई दिया था। सुबह 11 बजे के करीब गांव निवासी हीरा की पुत्री प्रियंका कुंए पर पानी भरने गई तो कुएं में शव उतराया देख चीखते हुए घर पहुंची।कुंए में शव उतराने की सूचना मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया और कुंए पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

कुंए में अनीता का शव देखकर अनीता की मां निर्मला दहाड़े मारकर रोने बिलखने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ड्रमंडगंज अरविंद सरोज व पुलिसकर्मियों ने किशोरी का शव कुंए से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे सीओ शैलेन्द्र त्रिपाठी ने मृतका के पिता महेंद्र धरकार से घटना के संबंध में पूछताछ की।

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी घटना की जांच पड़ताल की। दोपहर तीन बजे शुकुलपुर गांव पहुंचे एडीशनल एसपी आपरेशन ओमप्रकाश सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और मृतका की मां निर्मला और परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की। एडीशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया किकिशोरी का शव कुंए में कैसे पहुंचा जांच पड़ताल की जा रही है फिलहाल मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

हलिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव स्थित रिश्तेदारी से दो दिन पूर्व गायब हुई किशोरी का शव घर से पचास मीटर दूर स्थित कुंए में कैसे पहुंचा इसे लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं हैं। ग्रामीणों में चर्चा रही कि आखिर दो दिन तक किशोरी कहां गायब थी और अचानक कुएं में उसका शव कैसे पहुंचा। वहीं मृतका के पिता महेंद्र ने बताया कि बेटी लालगंज थाना क्षेत्र के मैना गांव निवासी स्वजातीय युवक के साथ फोन से अक्सर बातचीत करती थी।

वहीं सीओ लालगंज शैलेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि मृतका का लालगंज थाना क्षेत्र के मैना गांव निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा कुछ महीने पहले युवक के साथ घर से चली गई थी।सीओ ने कहा कि फिलहाल घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। किशोरी की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मृतका पिता दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है कुछ दिन पहले घर आया है। मृतका दो भाइयों और चार बहनों में तीसरे नंबर पर थी।

यह भी पढ़ें:-UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड के नतीजे जारी, सीतापुर की प्राची निगम ने हाईस्कूल और इंटर में शुभम वर्मा ने किया टॉप, यहां क्लिक कर चेक करें रिजल्ट