बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए दलाल अभी से सक्रिय, व्हाट्सएप ग्रुपों पर शिकायत करने लगे छात्र

बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए दलाल अभी से सक्रिय, व्हाट्सएप ग्रुपों पर शिकायत करने लगे छात्र

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही दलाल सक्रिय हो गए हैं। इन दलालों की छात्र अभी से शिकायत करने लगे हैं। इन दलालों पर रोक लगाने के लिए छात्र कॉलेज में पूछताछ और शिकायत केंद्र बनाने की मांग कर रहे हैं ताकि उन्हें प्रवेश संबंधी जानकारी लेने में कोई दिक्कत न हो।

बरेली कॉलेज में सत्र 2024-25 में प्रो. वंदना शर्मा को मुख्य प्रवेश नियंत्रक बनाया गया है। एक सप्ताह में प्रवेश पंजीकरण के लिए पोर्टल भी खोल दिया जाएगा। कॉलेज में प्रवेश के लिए छात्र जानकारी कर रहे हैं। ऐसे में दलाल भी सक्रिय हो गए हैं। छात्रों के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक छात्र ने लिखा कि उससे पिछले साल प्रवेश के बहाने आठ हजार रुपये ले लिए गए थे लेकिन उसका प्रवेश भी नहीं हुआ। ऐसे कई छात्रों के साथ हुआ। 

इस संबंध में मुख्य प्रवेश नियंत्रक वंदना शर्मा ने बताया कि एक व्हाट्सएग्रुप पर स्क्रीनशॉट चल रहा है जिसमें पुराने छात्र ने प्रवेश के नाम पर पैसे लेने की बात कही है। इस पर प्रवेश के दौरान काफी सख्ती बरती जाएगी। जल्द ही प्रवेश समिति की बैठक की जाएगी, जिसमें कॉलेज में प्रवेश संबंधी पूछताछ और शिकायत केंद्र खोलने पर चर्चा की जाएगी।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: सपा परिवारवादी पार्टी, भाजपा इसके खिलाफ- बीएल वर्मा