पीलीभीत: तीन दिन से मेडिकल कॉलेज में पानी की किल्लत से मरीज थे परेशान, शासन तक पहुंचा मामला तो देर रात दौड़े अफसर

पीलीभीत: तीन दिन से मेडिकल कॉलेज में पानी की किल्लत से मरीज थे परेशान, शासन तक पहुंचा मामला तो देर रात दौड़े अफसर

पीलीभीत, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज में सुविधाएं न मिलने के साथ ही पानी समस्या भी गहरा गई। कई मरीजों को हुई दिक्कत का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मच गई। शासन तक मामला पहुंचने के बाद शनिवार रात प्रशासनिक अमला पहुंचा और अब नई मोटर लगाकर पानी की दिक्कत दूर करने के दावे कर दिए है। अब जल्द सुधार का भरोसा दिलाया है फिलहाल मामला चर्चा सिस्टम पर कई सवाल खड़े कर गया है।

पीलीभीत जिला अस्पताल को मेडिकल कॉलेज का दर्जा मिलने के बाद भी सुविधाएं न बढ़ने पर सवाल उठते रहे है। बताते हैं कि तीन दिन से पानी की दिक्कत थी। इस दौरान मरीजों को समस्या गहराई तो पहले तो जिम्मेदार निगाहें फेरे रहे। आलम ये था कि  पहले एक मरीज का तीमारदार शौच के लिए गया तो उसे भी पानी की दिक्कत से जूझना पड़ा था। फिर गर्भवती गेट पर ही उल्टी हो गई। वह भी बाहर ही परेशान रही। 

इस मामले के शासन तक पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया। फिर जिम्मेदार जागे। एडीएम वित्त एवम राजस्व ऋतु पूनिया, सीएमओ डॉक्टर आलोक कुमार, एसडीएम सदर देवेंद्र सिंह समेत कई अफसर अस्पताल पहुंचे और समस्या की जानकारी जुटाई। जिसके बाद अव्यवस्था दूर करने का भरोसा दिलाते हुए जिम्मेदारों को निर्देश दिए। 

बताते हैं कि रात में ही बाजार से एडीएम ने पानी की मोटर लाने के निर्देश दे दिए है। फिलहाल मेडिकल कॉलेज को लेकर व्यापत अव्यवस्था को लेकर मामला कई सवाल खड़े कर गया है। अब कहना है कि पानी की नई मोटर लगवाकर सुधार कराया जायेगा।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: मुख्यमंत्री पोर्टल पर हुई शिकायत के बाद ऑपरेशन थिएटर सील, मरीज बोले- प्रसव के बाद देखने भी नहीं आए डॉक्टर

 

ताजा समाचार

Auraiya: हिंदी में नंबर कम आने से आहत छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, जानकर लोगों के उड़े होश, पढ़ें- पूरी खबर
जितिन प्रसाद बोले- आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे भारत का पूरी दुनिया में डंका
कासगंज: 'शहर की सफाई व्यवस्था से नहीं होगा समझौता', निरीक्षण कर बोलीं पालिकाध्यक्ष 
शाहजहांपुर: हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर वकीलों का भड़का गुस्सा, कलेक्ट्र्र्रेट गेट के धरने पर बैठे...लगाया जाम
वोटिंग मशीन में गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा हो जाएंगी सत्ता से बाहर, बस्ती में बोलीं मायावती
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का PM Modi पर करारा हमला, कहा- नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर