उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ अंतर्गत गंजमुरादाबाद कस्बे के मनी ट्रेडिंग के चर्चित घोटाले में एक करोड़ से भी अधिक पैसा गवां चुके एक युवक द्वारा आत्महत्या कर लेने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो को लेकर नगर में सनसनी मच गई है। हालांकि अमृत विचार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है।

बता दें गंजमुरादाबाद कस्बा निवासी राजू उर्फ अनवारुद्दीन और उसके परिवार के लोगों द्वारा बांगरमऊ और मल्लावां क्षेत्र के व्यापारियों से निवेश के नाम पर 15 से 20 फीसदी ब्याज का झांसा देकर  करोडों रुपए वसूले जा चुके हैं। व्यापारियों को पैसा वापस न करना पड़े, इसलिए करीब एक हफ्ता पूर्व राजू  द्वारा अपने कंधे में गोली मारकर कर जेवर और रुपयों की लूट की अफवाह उड़ा दी गई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा भी किया है। 

शुक्रवार की शाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक 1 करोड़ 88 लाख रुपए कथित अवैध धंधेबाज के पारिवारिक सदस्य काशान को अधिक ब्याज पर देने की बात कह रहा है। वीडियो में युवक यह भी बता रहा है कि उसने यह रुपए व्यापारियों से इकट्ठा कर दिया है। 

युवक का कहना है कि अब अवैध धंधेबाज काशान पैसा वापस करने से इंकार कर रहा है। जबकि सभी व्यापारी उससे पैसा वापस करने का दबाव बना रहे हैं। इसीलिए वीडियो में दिख रहा युवक आत्महत्या करने की बात कह रहा है। वायरल वीडियो कस्बा गंजमुरादाबाद नगर निवासी एक युवक का बताया जा रहा है। हालांकि अमृत विचार अखबार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

वायरल वीडियो को लेकर कस्बे के लोगों में काफी चर्चा है। कोतवाली प्रभारी बांगरमऊ राजकुमार ने बताया कि किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। वीडियो वायरल हुआ है। घर पर जानकारी की गई लेकिन वह मिला नहीं है।

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Chunav 2024: सरकार चाहे कउनिव होये कटरी वालेन का भला कोऊ नहीं करत है….