जौनपुर: बहरी प्रत्याशी का विरोध करने पर सपा विधायक पंकज पटेल ने कार्यकर्ता को पीटा

जौनपुर: बहरी प्रत्याशी का विरोध करने पर सपा विधायक पंकज पटेल ने कार्यकर्ता को पीटा

जौनपुर। जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा 73 के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा का विरोध करने के साथ बाहरी प्रत्याशी को बदलने की मांग कर रहे थे। इस दौरान मुंगरा बादशाहपुर के विधायक पंकज पटेल को सपा कार्यकर्ताओं का विरोध नागवार लगा और गुस्सा इतना सर चढ़ गया कि उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया। लोगों के बीच बचाव से मामले को शांत कराया गया। 

कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम कार्यकर्ता पार्टी के लिए जी जान लगाकर मेहनत करते हैं, और विधायक और सांसद बनते हैं लेकिन हमारे स्वयं के विधायक ने कार्यकर्ताओं को पीट कर उन्हें अपमानित करने का काम किया है। जिसकी शिकायत शीर्ष नेतृत्व तक की जाएगी। 

एक कार्यकर्ता ने बताया कि हम लोग बाबू सिंह कुशवाहा का विरोध कर रहे थे। हम चाहते हैं कि यहां का कोई स्थानी कार्यकर्ता या नेता चुनाव लड़े जिससे हम चुनाव जीता सके राष्ट्रीय अध्यक्ष के हाथों को मजबूत कर सके। लेकिन यहां के कुछ जयचंद नेताओं के कारण राष्ट्रीय अध्यक्ष  को गुमराह करके यह टिकट दिया गया है। जिसका हम लोग विरोध कर रहे हैं और आगे करते भी रहेंगे परिणाम चाहे जो भी हो।

यह भी पढ़ें:-कन्नौज में सपा ने खेला बड़ा दांव: तेज प्रताप यादव को बनाया उम्मीदवार, बलिया से सनातन पांडेय को दिया टिकट