रुद्रपुर: सड़क हादसे में चार साल की बच्ची की मौत, दंपत्ति हुए घायल

रुद्रपुर: सड़क हादसे में चार साल की बच्ची की मौत, दंपत्ति हुए घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। ऊधमसिंह नगर में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे ही रविवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में डंपर की टक्कर से जहां बाइक पर बैठी चार साल की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि उनके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर थाना दिनेशपुर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बाजपुर के रहने वाला 35 वर्षीय राकेश कुमार अपनी बाइक संख्या यूके 06 एयू 5431 पर अपनी पत्नी अंजू और चार साल की बेटी एंजल के साथ रुद्रपुर कीरतपुर स्थित अपनी ससुराल जाने के लिए निकला था कि जैसे ही बाइक गदरपुर मार्ग स्थित जाफरपुर-कनटोपा पर पहुंची।

अचानक तेज गति से आ रहे डंपर संख्या यूपी 91 पी 6767 ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान अपनी मां की गोद में बैठी चार साल की एंजल छिटककर हाईवे पर जा गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई,जबकि माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के दौरान जहां डंपर चालक मौके से फरार हो गया और राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए दंपत्ति को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सूचना मिलने पर थाना दिनेशपुर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मासूम बच्ची के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने डंपर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।