कासगंज: विकास की कसौटी पर खरे नहीं उतरे जनप्रतिनिधि, हम नहीं देंगे वोट...मची खलबली

सूचना मिलते ही गांव में पहुंचे अफसर, ग्रामीणों को दिया आश्वासन

कासगंज: विकास की कसौटी पर खरे नहीं उतरे जनप्रतिनिधि, हम नहीं देंगे वोट...मची खलबली

कासगंज, अमृत विचार। विकास की कसौटी पर न तो जनप्रतिनिधि खरे उतरे और न ही अधिकारी। ऐसे में हम ऐलान करते हैं कि इस बार मतदान नहीं करेंगे। पूरी तरह मतदान का बहिष्कार रहेगा। गांव में ग्रामीणों ने इस तरह के बोर्ड भी लगा दिए और मतदान न करने का ऐलान कर दिया तो खलबली मच गई कई। अफसर गांव में पहुंच गए। ग्रामीणों को समझाया, लेकिन ग्रामीण जिद पर अड़े थे कि गांव में कीचड और गंदगी से निजात मिले और विकास हो।

कासगंज के रामनगर गांव में ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव में मतदान बहिष्कार का ऐलान किया है। ग्रामीणों ने बहिष्कार करते हुए गांव में विकास न होने पर नाराजगी जाहिर की है। गांव में जगह-जगह फ्लेक्स बोर्ड भी लगा दिए हैं। एटा कासगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए आगामी सात मई को मतदान होना है और मतदान से पहले कासगंज जिले के कई गांव में ग्रामीणों के द्वारा वोट के बहिष्कार करने की खबरें सामने आई थीं, जिन्हें जिला प्रशासन के अधिकारियों ने समझाकर वोट डालने के लिए मना लिया था। 

रविवार को कासगंज तहसील के रामनगर गांव में ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव में वोट न डालने की बात कहकर बहिष्कार करने का ऐलान किया है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि उनके गांव में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। नालियां और सड़कें टूटी हुई हैं, जिसके चलते वह लोकसभा चुनाव में सात मई को वोट नहीं डालेंगे।

गांव रामनगर में ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार का ऐलान किया था। इसकी जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाया गया है और उन्हें मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया है- सचिन कुमार, सीडीओ।

ये भी पढे़ं- कासगंज: करंट लगने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम