Kanpur Dehat Crime: घर में वृद्धा का पड़ा मिला शव...कान व सिर से बह रहा था खून, हत्या की आशंका

कानपुर देहात में वृद्धा का शव घर में पड़ा मिला

Kanpur Dehat Crime: घर में वृद्धा का पड़ा मिला शव...कान व सिर से बह रहा था खून, हत्या की आशंका

कानपुर देहात, अमृत विचार। सिकंदरा थानाक्षेत्र के फिरोजपुर गांव में रविवार को एक बुजुर्ग महिला का घर के अंदर संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। मृतका के सिर, नाक व कान से खून निकलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। वहीं पीएम में मौत का कारण शॉक एंड हेमरेज बताया गया है।

सिकंदरा थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव निवासी रामदेवी (80) अपने पुत्र जयवीर के साथ रहती थी। उनका लड़का शुक्रवार को वाराणसी में नींट की परीक्षा देने गया था और वृद्धा घर पर अकेली थी। रविवार की सुबह रामबेटी का शव संदिग्ध हालत में घर के आंगन में पड़ा मिला।

जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस दी। जिसपर थाना प्रभारी महेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की। उन्होंने फॉरेंसिक टीम को बुला कर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित कराए।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका की नाक, कान व सिर से खून निकल रहा था। जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला का शव संदिग्ध हालत में घर के अंदर मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

हत्या की तरफ साक्ष्य, फिर भी पुलिस बता रही संदिग्ध

फिरोजपुर गांव में घर के अंदर हुई वृद्धा की मौत में पूरे साक्ष्य हत्या की तरफ इशारा कर रहे थे। वहीं मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मामले को संदिग्ध बताते रहे। शाम को हुए शव के पोस्टमार्टम में मौत का कारण शॉक एंड हेमरेज आया।

साथ ही उसके शरीर पर करीब चार चोट के निशान भी मिले। वहीं बाई तरफ की पसली भी टूटी पाई गई। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला की बर्बरता पूर्वक हत्या की गई। इस बावत जब थाना प्रभारी महेश कुमार से फोन पर बात की गई तो तो संतोषजनक जवाब न देते हुए फोन को काट दिया गया।

ये भी पढ़ें- PM Modi In Etawah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में कर रहे जनसभा...मंच पर CM Yogi भी मौजूद