लखीमपुर खीरी: 13 मई तक डॉक्टर बैठेंगे शांत, 15 से कार्य बहिष्कार...सीएचसी अधीक्षक की पिटाई का मामला

लखीमपुर खीरी: 13 मई तक डॉक्टर बैठेंगे शांत, 15 से कार्य बहिष्कार...सीएचसी अधीक्षक की पिटाई का मामला

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: गोला सीएचसी के अधीक्षक की पिटाई से डॉक्टरों में आक्रोश है। चुनाव को देखते हुए संगठन के लोगों ने 13 मई तक शांत बैठने का निर्णय लिया है। मगर, 15 मई तक आरोपी अधिवक्ता की गिरफ्तारी न होने पर संगठन ने 15 मई से कार्यबहिष्कार पर जाने का निर्णय लिया है। शनिवार को गोला तहसील परिसर में सीएचसी गोला अधीक्षक डॉ.गणेश कुमार की एक अधिवक्ता सहित कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। सीएचसी अधीक्षक को बचाने गए बीसीपीएम योगेश कुमार के साथ भी मारपीट की गई।

यह वाक्या एसडीएम कार्यालय के पास तब हुआ जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का तहसील सभागार में कार्यक्रम होना था। सीएचसी अधीक्षक डॉ. गणेश कुमार के साथ हुई घटना से सीएचसी स्टाफ से लेकर प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के लोगों में नाराजगी है। इस प्रकरण पर न्याय न मिलने पर संगठन ने कार्यबहिष्कार पर जाने का निर्णय लिया है, लेकिन 13 मई को मतदान होने जाने के बाद। 

शनिवार को तहसील में एक अधिवक्ता ने अपने साथियों संग मेरे साथ मारपीट की। एसडीएम ऑफिस में घुसकर अपनी जान बचाई। पुलिस को तहरीर देने के साथ संगठन से लेकर सीएमओ तक को प्रकरण से अवगत करा दिया है-डॉ. गणेश कुमार अधीक्षक सीएचसी गोला कुंभी। 

15 मई से कार्य बहिष्कार
सीएचसी अधीक्षक के साथ मारपीट की घटना बेहद दुखद है, जिसकी संगठन निंदा करता है। अधीक्षक की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। यदि 13 मई तक नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो सभी डॉक्टर 15 मई से कार्य बहिष्कार पर जाने के लिए मजबूर होगें-
डॉ. संतोष कुमार त्रिपाठी, प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल एवं कार्यवाहक अध्यक्ष प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, बरामदे में मिला शव...रिपोर्ट दर्ज 

ताजा समाचार