शाहजहांपुर: सीवर लाइन के लिए खोदी सड़कें...गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे लोग, पेयजल सप्लाई भी ठप

शाहजहांपुर: सीवर लाइन के लिए खोदी सड़कें...गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे लोग, पेयजल सप्लाई भी ठप

शाहजहांपुर, अमृत विचार: सीवर लाइन डालने के लिए को खोदी गई सड़कों के गड्ढे तमाम प्रयासों के बाद भी नहीं भर पा रहे हैं। दूसरी ओर वाल्मीकि मंदिर के पास निशात टॉकीज रोड पर पेयजल लाइन टूट गई है। जिसके चलते कई सड़कें दलदल में तब्दील हो रही हैं। वाल्मीकि मंदिर के पास शनिवार को टूटी पेयजल लाइन रविवार को दूसरे दिन भी रिपेयर नहीं की जा सकी। ऐसे में सैकड़ो घरों की पेयजल सप्लाई ठप रही है।

सड़क पर पानी भरने के चलते लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। खासकर दो पहिया वाहन और पैदल चलने वालों को परेशानी हुई। बाइक, स्कूटी और साइकिल सवार गड्ढे में गिरकर चोटिल होते रहे। जल निगम के कर्मचारी शनिवार से ही मरम्मत के कार्य में लगे हैं। निशात टॉकीज के पास फाल्ट तो ढूंढ लिया गया है, लेकिन मरम्मत का कार्य करने में समय लग रहा है। इसके लिए करीब 50 फीट लंबा और पांच फीट गहरा गड्ढा खोदा गया है। रविवार शाम तक कर्मचारी लाइन की मरम्मत में लगे रहे, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी।

इसी तरह शहर में तमाम अन्य स्थानों पर भी सीवर लाइन के लिए सड़कों की खुदाई की जा रही है। कचहरी रोड पर भी वर्तमान में खुदा हुआ है। सड़कों पर ऊंचे-ऊंचे मिट्टी के ढेर लगे हैं। हालांकि यहां सड़क के एक किनारे खुदाई की गई है, जिसके चलते बहुत ज्यादा परेशानी नहीं हो रही है। दूसरी और वर्तमान में शहर की ज्यादातर सड़कें खुदी हुई हैं और गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। ऐसे में आवागमन खतरे से खाली नहीं समझा जा रहा है।

सीवर लाइन की खुदाई के चलते वाल्मीकि मंदिर के पास पेयजल लाइन टूट गई है। जल निगम के कर्मचारी ठीक करने में लगे हुए हैं। प्रयास है कि रविवार रात तक लाइन सही कर ली जाए। लाइन सही होते ही पेयजल सप्लाई सुचारू कर दी जाएगी---सौरभ श्रीवास्तव, जीएम जल नगर निगम।

यह भी पढ़ें- Shahjahanpur News: नगर निगम के शौचालय दुर्दशा का शिकार, बदबू कर रही बेहाल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें