बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार

दो बदमाश भागे, एक पैर में गोली लगने से घायल

बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। हाईवे किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी और लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को इज्जतनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश फरार हो गए। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने का भी दावा किया गया है।

इंस्पेक्टर इज्जतनगर धनंजय पांडे के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान हाफिजगंज के गांव औरंगाबाद के शिवम, गौरव गंगवार, गांव पूरनापुर के मनोज पटेल और गांव कमुआपुर के केशव पटेल के रूप में हुई है। गांव औरंगाबाद का प्रेम पटेल और गांव कलारी का अजय मौके से भाग निकला। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरोह के लोग थाना क्षेत्र में कार गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया कि उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग की तो शिवम के पैर में गोली लगी। उसके साथ बाकी तीनों को दबोच लिया गया।

आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, तीन कारतूस, एक खोखा, सौ लीटर डीजल, 31 सौ रुपये, एक मोटर साइकिल और एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद हुई। आरोपी बारादरी इलाके में किराए के मकान में रहते थे। वाहनों के लॉक तोड़कर डीजल चोरी करने में मनोज की कार और शिवम की मोटर साइकिल इस्तेमाल करते थे। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों ने डीजल चोरी की कई वारदातों के साथ गांव चावड़ में गैराज के बाहर सो रहे चौकीदार की गोली मारकर हत्या की कोशिश का भी जुर्म कुबूल किया है। चौकीदार डीजल चोरी में बाधा बन रहा था। गिरोह शहर और हाईवे पर बाइक और मोबाइल छिनैती भी करते थे। डीजल चोरी का मौका न मिलने पर लूट और चोरी भी कर लेते थे।

हाइवे किनारे खड़े ट्रको से डीजल चोरी और लूट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। - अनुराग आर्य, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे