UP T20 League: मेरठ मावेरिक्स के इस खिलाड़ी ने जीता लोगों का दिल, आईपीएल ऑक्शन में हो सकती है बड़ी बोली

UP T20 League: मेरठ मावेरिक्स के इस खिलाड़ी ने जीता लोगों का दिल, आईपीएल ऑक्शन में हो सकती है बड़ी बोली

लखनऊ, अमृत विचारः देश में दो प्रीमियर लीग ने धूम मचाई हुई है, पहला है दिल्ली प्रीमियर लीग तो दूसरा यूपी टी20 लीग। दोनो ही लीग चर्चा का विषय बने हुए हैं और यूवा खिलाड़ियों का ध्यान खींच रहे हैं। जहां एक ओर दिल्ली प्रीमियम लीग में प्रियांश आर्य और आयुष बडोनी पर लोगों की नजर टिकी हुई है। वहीं दूसरी ओर लखनऊ में चल रहे यूपी टी20 लीग की टीम मेरठ मावेरिक्स के स्वास्तिक चिकारा ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। इस लीग में उनके शानदार प्रदर्शन से यह उम्मीद लगाई जा रही है कि IPL में उनकी इस नीलामी पर काफी बड़ी बोली लग सकती है। 
 
एक पारी में 10 छक्के
काशी रुद्रास और मेरठ मावेरिक्स के बीच 2 सितंबर को खेले गए मैच में उनका प्रदर्शन काफी सराहनीय था। स्वास्तिक चिकारा ने इस मैच में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी का ध्यान का अपनी ओर खींच लिया था। उन्होंने 27 गेंदों में 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली। उन्होंने इस पारी के दौरान 10 छक्के भी लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 314.81 का था। सीजन में स्वास्तिक के प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने 6 मैच खेले हैं। 6 पारियों में 50.20 की औसत से 251 रन बनाए हैं और स्ट्राइक रेट 232.41 का रहा है। उन्होंने 3 हाफ सेंचुरी भी कंप्लीट की। इस सीजन में 26 छक्के भी लगाए।

आईपीएल में हैं दिल्ली की टीम का हिस्सा
स्वास्तिक को पिछले IPL मैच में Delhi Capitals की टीम ने 20 लाख के बेस प्राइज पर खरीदा था, लेकिन उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया। ऐसे में यूपी टी-20 में उनके इस ये दमदार प्रदर्शन ने लोगों की निगाहें उनकी ओर मोड दी हैं। स्वास्तिक एक उंदा बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक पार्ट टाइम स्पिनर भी है। 

IPL में लग सकती करोड़ो की बोली
साल के अंत में IPL के मेगा ऑक्शन शुरू होगा। इस बार कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है और इन पर लाखों-करोड़ो की बोली लग सकती है। इस लिस्ट में नाम स्वास्तिक चिकारा का नाम भी शामिल हैं। स्वास्तिक चिकारा ने डोमेस्टिक क्रिकेट और UPT-20 लीग में अपने बेहतर प्रदर्शन के साथ खुद को साबित भी किया है। वह किसी भी टीम के लिए X-Factor हो सकते हैं साथ ही उन्हें जरूरत पड़ने पर गेंदबाज के रूप में भी इस्तमाल किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ेः यात्रियों को त्योहारों पर मिलेगी राहत, चलेंगी तीन जोड़ी स्पेशल ट्रेनें

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें