Kanpur News: दो समुदायों में हुआ झगड़ा; चले लाठी-डंडे और फरसे... तनाव के चलते गांव में पुलिस बल की तैनाती...

Kanpur News: दो समुदायों में हुआ झगड़ा; चले लाठी-डंडे और फरसे... तनाव के चलते गांव में पुलिस बल की तैनाती...

कानपुर, अमृत विचार। शिवराजपुर क्षेत्र के टकटौली गांव में व्यक्ति विशेष टिप्पणी करने पर दो समुदायों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों समुदायो के बीच लाठी डंडे और फरसे चलने लगे, जिसमें दोनों तरफ से दो-दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में माहौल को शांत कर घायलों को सीएचसी शिवराजपुर इलाज के लिए भेजा और गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया।

टकरौली गांव निवासी कमलेश कोरी, रिंकू पुत्रगण स्व. रेवती गांव मे ही बैठे थे। उसी समय गांव के ही अंसार अली व साबिर अली पुत्रगण स्व. रजा अली वहीं से निकल रहे थे। दोनों के बीच समुदाय को लेकर टिप्पणी होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच झगड़ा हो गया और दोनों पक्षों से कई लोग आ गए। कुछ देर बाद लाठी-डंडें, फरसे से एक-दूसरे पर प्रहार करने लगे। इसी बीच कमलेश एवं रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गए और दोनों भाई लहूलुहान होकर गिर पड़े।   

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। एसओ सुबोध कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। दोबारा गांव में तनाव की स्थिति ना हो इसके लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। जांच में पता चला है दोनों पक्षों में झगड़ा भैंस को बांधने को लेकर हुआ है। फिलहाल गांव में माहौल शांतिपूर्ण है। मामले में आरोपियों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad News: डीएम के आदेश पर माफिया अनुपम दुबे पर गिरी गाज; डिग्री कालेज व घर समेत 45 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क...

ताजा समाचार

लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Delhi CM Oath: 21 सितंबर को आतिशी लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, सामने होंगी ये बड़ी चुनौतियां
मुरादाबाद: मंडलायुक्त की अपील- सिर्फ दिखावे के लिए न मिल आएं, बुके, गुलदस्ता, मिठाई लाने की जगह जरूरतमंदों की करें मदद