Unnao: गजब मामला! पोस्टमार्टम के लिये ले जाते समय लौटी महिला की धड़कन, किया गया अस्पताल में भर्ती, जानिए मामला

डॉक्टर ने महिला को इलाज के दौरान कर दिया था मृत घोषित

Unnao: गजब मामला! पोस्टमार्टम के लिये ले जाते समय लौटी महिला की धड़कन, किया गया अस्पताल में भर्ती, जानिए मामला

उन्नाव, अमृत विचार। औरास ब्लॉक क्षेत्र के गांव निरखी खेड़ा के मजरा मिर्जापुर अजिगांव निवासी बाबूलाल अपनी बेटी दीपा को इलाज के लिये लक्ष्य हॉस्पिटल ले गए थे। वहां डॉक्टर ने अन्य अस्पताल में दिखाने के लिए कहा था। परिजन ने उसे लखनऊ के क्वीन मेरी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 8 माह की गर्भवती महिला को ऑपरेशन के बाद मृत बच्चा पैदा हुआ था। 

जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ी थी और परिजनों ने लक्ष्य हॉस्पिटल के संचालक के विरुद्ध तहरीर दी थी। पुलिस ने अज्ञात संचालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की थी। बुधवार को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती महिला की इलाज के दौरान हालत बिगड़ी तो महिला डॉक्टर ने गर्भवती महिला को मृत घोषित कर दिया। 

घटना के बाद परिजन महिला को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि अचानक उसकी धड़कन तेज रफ्तार से चलने लगी। परिजनों ने आनन-फानन उसे इमरजेंसी वार्ड में दाखिल कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। 

उधर महिला के मृत होने की सूचना पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। इस पर पुलिस ने महिला के भाई को थाने में कार्रवाई के लिए बुलाया। लेकिन, जैसे ही महिला के जीवित होने की सूचना मिली तो भाई लखनऊ चला गया। फिलहाल अभी महिला का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Unnao: नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती, पुलिस पर लगा यह गंभीर आरोप...