लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा

बाराबंकी की युवती ने चिनहट थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा

लखनऊ, अमृत विचार। बाराबंकी की युवती ने चिनहट थाने में अपने प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद गर्भवती होने पर शादी से इनकार कर दिया। शिकायत करने पर पुलिस के सामने साथ रखने का वादा किया। इसके बाद मुकर गया। पीड़िता की दोबारा शिकायत करने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बाराबंकी निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती थी। उस कंपनी में चिनहट निवासी आरोपित शिवा मिश्रा भी काम करता था। आरोप है कि उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। वह गर्भवती हो गई थी। जानकारी होने पर शादी करने की बात कही, तो टालमटोल करता रहा। पीड़िता ने इस संबंध में चिनहट पुलिस से शिकायत की थी। 

पुलिस के सामने ने वादा किया था कि वह शादी करेगा। वह पीड़िता को अपने घर ले गया था। घर पहुंचने पर उसके परिवार ने युवती को परेशान करना शुरू किया और जलाने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपित ने कई लड़कियों के साथ ऐसा ही किया है। पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी है। चिनहट पुलिस ने पीड़िता के आरोपों के आधार पर शिवा और उसके परीजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- एडी बेसिक ने शिक्षकों में भरा जोश : कक्षा एक से तीन के छात्रों को निपुण बनाने को किया प्रेरित