टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्में दिल के करीब : कैटरीना कैफ

टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्में दिल के करीब : कैटरीना कैफ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्में उनके दिल के करीब है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 ,12 नवंबर को रिलीज़ हुयी है। टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/CzbODSnNusb/

कैटरीना कैफ ने कहा,मैं फिल्म टाइगर 3 के कलेक्शन से बेहद उत्साहित हूं। हर कलाकार को दर्शकों का मनोरंजन करना सबसे ज्यादा खुशी देता है। दर्शकों का प्यार ही इस फ्रेंचाइज को भी बनाते रहने की प्रेरणा देता है।

https://www.instagram.com/p/Czshji2N9VQ/?img_index=1

कैटरीना कैफ ने कहा,टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में मेरे दिल के करीब है और अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गई है। अभिनेत्रियों को अब दमदार अंदाज में पेश करने के मौके हैं। मैं यहां केवल एक्शन की ही बात नहीं कर रही हूं। टाइगर फ्रेंचाइज की पिछली दो फिल्मों में भी मैंने एक्शन किया था। लेकिन इस बार मेरे पात्र में गहराई है, एक समझदारी है, वह कहानी को आगे बढ़ा रही है। फिल्म की टीम ने महिला पात्र को इतने बड़े बजट की फिल्म में इस तरह दिखाकर एक आत्मविश्वास जगाया है। इस तरह का सिनेमा और बनना चाहिए, जहां महिलाओं को पूरे सम्मान के साथ सशक्त अंदाज में दिखाया जाए।

ये भी पढ़ें : क्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं सलमान खान, बोले- मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया

 

ताजा समाचार

संभल: नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को मिली 10 वर्ष की सजा
VIP Pass लगाकर चलता मिला ई-रिक्शा : जरूरतमंंद लगा रहे मेला कमेटी ऑफिस के चक्कर
बदायूं: जांच में दोषी पाए गए दो लेखपाल; एसडीएम ने किया निलंबित, दोनों ने किया था ये घालमेल...
महाकुंभ के लिए चार पाण्टून पुलों का निर्माण शुरू : सभी पाण्टून पुल 30 नवंबर तक हो जाएगा तैयार 
बदायूं: जिलाधिकारी ने खेतों में पहुंचकर कराई धान की क्रॉप कटिंग, किसानों से की इस बात की अपील...
लखीमपुर खीरी: राष्ट्रीय किसान शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पर खंभारखेड़ा चीनी मिल ने किया मुकदमा, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश...