संभल: सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द कहने व भड़काऊ बयानबाजी करने पर दलित नेता गिरफ्तार...मुख्यमंत्री के लिए कही थी ये बातें

संभल: सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द कहने व भड़काऊ बयानबाजी करने पर दलित नेता गिरफ्तार...मुख्यमंत्री के लिए कही थी ये बातें

संभल, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दंगे भड़काने वाला बताकर अपशब्द कहने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दलित मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भीकम सिंह भारती को गिरफ्तार कर लिया। 
   
दलित मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भीकम सिंह भारती ने शनिवार की देर रात मुहल्ला चौधरी सराय में स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया था। इस प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई की। 

वीडियो में भीकम सिंह भारती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि संत का काम होता है शांति देने का, बहराइच को जला दिया। कहीं प्रदेश के साथ साथ आप देश को न जला दें। कहा कि अगर जांच कराई जाए तो गोपाल मिश्रा की हत्या कराने में बीजेपी का हाथ निकलेगा। 

यहां तक कहा कि आरएसएस व बीजेपी दोनों आतंकवादी है। इन्होंने ही बहराइच कांड कराया है। इस मामले में सदर कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक उपेंद्र कुमार सिंह ने रविवार की देर रात दलित मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भीकम सिंह भारती व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने भीकम सिंह भारती को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें- पत्नी को गुजारे के लिए 10 हजार रुपये नहीं दे पाए रामपुर के सपा सांसद, अब संपत्ति बेचकर होगी भरपाई- जानें पूरा मामला