नशे में धुत KGMU के डॉक्टर ने बाइक सावर दो युवकों को कार से रौंदा, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें

नशे में धुत KGMU के डॉक्टर ने बाइक सावर दो युवकों को कार से रौंदा, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें

लखनऊ, अमृत विचार। महानगर के खाटू श्याम मंदिर के पास शनिवार देर रात नशे में धुत केजीएमयू के डॉक्टर ने कार से बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा स्थल पर मौजूद गार्ड ने डॉक्टर को पकड़ लिया। बाद में पुलिस को सौंप दिया। अतिरिक्त निरीक्षक श्वेता के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक निशातगंज गली नंबर-2 निवासी पार्थ शुक्ला (17) और पुराना हैदराबाद निवासी प्रेम निषाद (22) की हादसे में मौत हो गई। पार्थ कक्षा 9वीं का छात्र था। वहीं प्रेम नाव चलाता था। पार्थ के ताउ रवि ने बताया कि घर के सामने सभी लोगों ने मिलकर जागरण का आयोजन किया था। वहां मोहल्ले के सभी लोग मौजूद थे। देर रात करीब एक बजे पता चला फूल नहीं थे। इसपर पार्थ ने आसपास देखा, लेकिन मिले नहीं। इस पर वहां मौजूद पार्थ के दोस्त प्रेम ने कहा चलो हनुमान सेतु मंदिर के पास एक दोस्त की दुकान से लेकर आते हैं।

प्रेम अपने भाई राहुल की बाइक से पार्थ के साथ निकल गया। रात करीब एक बजे खाटू श्याम मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दोनों छिटककर सड़क पर गिर गए। चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन दोनों को रौंदते हुए रेलिंग में जा घुसी। पास में मौजूद एक गार्ड को देख चालक भागने का प्रयास किया तो उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि परिवारीजन को सूचना देते हुए अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की मौत हो गई। अतिरिक्त निरीक्षक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सर्जरी विभाग में तैनात डाक्टर है आरोपी

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि चालक का नाम डॉ. वैभव अग्रवाल है। केजीएमयू के जनरल सर्जरी विभाग में जूनियर रेजिडेंट (जेआर-1) है। वह मूलरूप से मऊ जिले का रहने वाला हैं। जांच में सामने आया कि शराब के नशे में था। स्थानीय लोगों ने बताया कि साथ में महिला मित्र थी, लेकिन वह हादसे के बाद निकल गई। गाड़ी में शराब की बोतलें मिली हैं।

स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

मौत के बाद आरोपी को तत्काल गार्ड की मदद से पकड़ लिया गया था। लेकिन पुलिस ने सुबह तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसे लेकर दोनों युवकों के परिजन और मोहल्ले के लोग नाराज हो गए। सभी लोग घर से नारेबाजी करते हुए थाने पहुंचे। वहां कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग शांत हुए।