बरेली: गोलीकांड में गिरफ्तार हुए हिस्ट्रीशीटर के संपर्क में थे सपा पार्षद

गौरव सक्सेना समेत 10 लोगों के खिलाफ जारी हुए हैं गैर जमानती वारंट

बरेली:  गोलीकांड में गिरफ्तार हुए हिस्ट्रीशीटर के संपर्क में थे सपा पार्षद

 बरेली, अमृत विचार।  इज्जतनगर क्षेत्र में पीलीभीत बाईपास पर करोड़ों रुपये के प्लाॅट पर कब्जे के लिए हुए गोलीकांड में गिरफ्तार एक हिस्ट्रीशीटर के संपर्क में रहने की वजह से सपा पार्षद गौरव सक्सेना भी फंस गए हैं। पुलिस गौरव सक्सेना, सीके वैली होटल मालिक चांद मियां समेत समेत 10 आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करा चुकी है।

22 जून की सुबह पीलीभीत बाईपास पर प्लाॅट पर कब्जे के लिए आदित्य उपाध्याय और राजीव राणा पक्ष में गोलियां चली थीं। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर केपी यादव, धनुष उर्फ गुर्गा, गोला घोसी, रोहित ठाकुर, ललित सक्सेना और सुभाष लोधी समेत 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पिछले महीने पुलिस ने गोलीकांड के 35 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इस मामले में फरार चल रहे सपा पार्षद गौरव सक्सेना, होटल सीके वैली के मालिक चांद मियां, रोहित शर्मा, शिवम माथुर, सुनील, सचिन मौर्य, आकाश उपाध्याय, देवेंद्र उर्फ दरिया यादव, समर यादव, लल्ला समेत अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। इज्जतनगर थाना प्रभारी धनंजय पांडे ने बताया कि सपा पार्षद गौरव सक्सेना के इस मामले में एक हिस्ट्रीशीटर के संपर्क में रहने और बात करने की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसएसपी से मिलकर सपा नेताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग की

सोमवार को सपा पार्षद गौरव सक्सेना के पक्ष में पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन, पूर्व विधायक विजयपाल समेत कई सपा नेताओं ने एसएसपी अनुराग आर्य से मुलाकात की और गौरव के नाम जारी गैर जमानती वारंट निरस्त करने की मांग की। गौरव के नाम से प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें लिखा है कि इस मामले में पहले कभी कोई नोटिस नहीं दिया गया और न ही कोई पूछताछ की गई। उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। घटना वाले दिन से लेकर अब तक की उनकी लोकेशन और कॉल डिटेल निकलवा ली जाए। वह पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करेंगे। पुलिस निष्पक्ष जांच करे। एसएसपी ने एसपी सिटी मानुष पारीक और डिप्टी एसपी सर्विलांस सेल को जांच सौंप दी है। अब पुलिस दोबारा से पार्षद गौरव की सीडीआर और लोकेशन निकालेगी।

शिकायती पत्र देकर निष्पक्ष जांच की मांग 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पार्षद की तरफ से सपा के कुछ लोगों ने शिकायती पत्र देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। एसपी सिटी और डिप्टी एसपी सर्विलांस सेल को जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।