Budaun: लोडर वाहन से टकराकर पलटा ट्रक, नीचे दबकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

Budaun: लोडर वाहन से टकराकर पलटा ट्रक, नीचे दबकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

बदायूं, अमृत विचार: थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के ओरछि चौराहे पर एक ट्रक लोडर वाहन से टकरा गया। लोडर वहां और ट्रक मौके पर पलट गया। चंदौसी की ओर से आ रहे बाइक सवार युवक नीचे दब गए। दोनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तकरीबन दो घंटे के बाद जाम खुलवाया। शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। 

शुक्रवार देर रात चंदौसी की ओर से आया लोडर वाहन UP23 P7635 इस्लामनगर मार्ग की तरफ पर मुड़ा था। जिसने इंडिकेटर नहीं दिया। इसी दौरान बिसौली की साइड से ट्रक UP38 T4730 आया। सामने से लोडर वाहन से टक्कर हो गई। हादसे में लोडर वाहन और ट्रक पलट गया। वहीं चंदौसी की ओर से आए बाइक सवार दो युवक ट्रक के नीचे दब गए। मौके पर अफरा तफरी मच गई। लोगों की भीड़ लग गई। 

सूचना मिलने पर पुलिस बल पहुंचा। क्रेन से ट्रक हटाकर बाइक सवारों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौके हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों के जेब की तलाशी ली। जेब मे मिले पहचान पत्र से एक युवक की शिनाख्त बरेली के थाना विश्रातगंज निवासी सतेंद्र प्रताप सिंह और नवभारत पुत्र दुर्गा प्रसाद के रूप में हुई । पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। शनिवार को शवों का पोस्टमोर्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बदायूं : सियार के हमले में तीन लोग घायल, क्षेत्र में दहशत