बरेली: ड्यूटी से गायब चल रहे तीन चालकों की सेवा समाप्त

चार संविदा चालकों को कारण बताओ नोटिस जारी

बरेली: ड्यूटी से गायब चल रहे तीन चालकों की सेवा समाप्त

बरेली, अमृत विचार।  लंबे समय से ड्यूटी से गायब चल रहे रोडवेज के तीन चालकों की सेवा समाप्त कर दी गई है। नोटिस देने के बाद भी चालक अपने कार्य पर नहीं आ रहे थे। वहीं गैरहाजिर अन्य चालकों और परिचालकों को भी काम पर आने के लिए नोटिस दिया गया है।

त्योहारी सीजन में चालकों और परिचालकों की कमी से आने वाले दिनों में बसों के संचालन करने का संकट हो सकता है। इसके लिए गैरहाजिर चालकों और परिचालकों को नोटिस देकर काम पर आने को कहा जा रहा है। इसके बाद भी काम पर नहीं आने पर एक साल से गैर हाजिर चल रहे बरेली डिपो के संविदा चालक मुन्ना लाल और किशन सिंह की संविदा समाप्त कर दी गई है। इसके अलावा बरेली डिपो के नियमित चालक वीरेंद्र कुमार जुलाई 2022 से ड्यूटी से गायब चल रहे थे। कई बार उन्हें नोटिस देकर काम पर आने को कहा गया, लेकिन वह काम पर नहीं लौटे। इसके बाद गुरुवार को बरेली डिपो के एआरएम संजीव श्रीवास्तव ने वीरेन्द्र कुमार को सेवा से हटा दिया है। इसके अलावा चार संविदा चालकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अगर जल्द ही वह काम पर नहीं लौटे तो उनकी सेवा भी समाप्त की जाएगी।

ताजा समाचार

Kannauj: अब तक खंगाली गई नवाब और नीलू की 16 करोड़ की संपत्ति, जिलाधिकारी से परमीशन लेकर पुलिस जब्त करेगी संपत्ति
जय श्री राम लिखी पहनी शर्ट...दूसरे समुदाय का युवक पहचान छिपाकर बेच रहा था कबाब पराठा: कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
Kanpur: दरोगा ने युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस बोली- आरोप निराधार, भाइयों के बीच का झगड़ा
Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट
शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक 5000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार...कानपुर में विजिलेंस टीम ने पकड़ा
रामपुर : पौने दो लाख रुपये से भरी गुल्लक लेकर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार