शाहजहांपुर: दस दिन से लापता महिला का शव खेत में मिला, जानिये कहां की रहने वाली थी महिला

शाहजहांपुर: दस दिन से लापता महिला का शव खेत में मिला, जानिये कहां की रहने वाली थी महिला

तिलहर/शाहजहांपुर,अमृत विचार। जलालाबाद क्षेत्र की दस दिन से लापता महिला का शव तिलहर क्षेत्र में हाईवे के किनारे कछियानी खेड़ा मंदिर के निकट खेत में लगे ट्री गार्ड में संदिग्ध परिस्थितयों में मिला है। शव दस दिन पुराना है और सड़ गया है। महिला का शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक और सीओ तिलहर मौके पर पहुंच गए। इधर मृतक के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और शव की शिनाख्त की। मृतका की गुमशुदगी दर्ज थी।

थाना तिलहर क्षेत्र के हाईवे पर कछियानी खेड़ा मंदिर से कुछ दूरी पर सड़क के किनारे खेत में रविवार की सुबह आठ बजे राहगीरों ने पंजाबी कालोनी के भूषण साहनी के खेत में 45 वर्षीय एक महिला का शव पड़ा देखा। मंदिर के पास बदबू आ रही थी। राहगीरों ने थाने पर घटना की सूचना दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और महिला के शव को देखा, बाद में प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। अपर पुलिस अधीक्षक सिटी संजय कुमार और सीओ तिलहर अमित चौरसिया मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्री गार्ड को तुड़वाकर महिला के शव को बाहर निकलवाया। महिला के पास से एक पर्स मिला और उस पर जलालाबाद के एक ज्वैलर्स का नाम लिखा है। तिलहर पुलिस ने जलालाबाद पुलिस से संपर्क किया। जलालाबाद पुलिस ने तिलहर पुलिस को बताया कि उनके क्षेत्र के दुमकापुर गांव की रानी शर्मा नामक महिला 9 अक्टूबर से लापता है। उसकी गुमशुदगी परिवार वालों ने दर्ज करायी है। 

जलालाबाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने वाले पवन शर्मा को सूचना दी। पवन शर्मा परिवार वालों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला के शव की शिनाख्त पत्नी जगदीश शर्मा के रूप में की है। वह दवा लेने गई थी और लौटकर नहीं आई थी। उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करायी थी। प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि परिवार वालों की तरफ से तहरीर नहीं आई है और तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

17 अक्टूबर को दर्ज कराई थी गुमशुदगी

पवन शर्मा ने बताया कि उनकी मां रानी शर्मा 9 अक्टूबर को दवा लेने के लिए निकली थी। वह दवा लेने शाहजहांपुर गयी थी। वह शाम तक वापस नहीं लौटी तो उनकी तलाश की। उसे रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। उन्होंने 17 अक्टूबर को मां की गुमशुदगी जलालाबाद थाने में दर्ज करायी थी। उनको पुलिस ने आज सूचना दी और मौके पर आकर देखा तो उनकी मां का शव था। वह मां का शव देखकर बदहवास हो गया। उसने शव के पास मिले सामान से शिनाख्त की है। उसकी मां की किसी से रंजिश नहीं थी और पिता घर पर रहते हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

सीओ तिलहर अमित चौरसिया ने बताया कि कछियाना खेड़ा मंदिर के निकट खेत में एक महिला का शव सड़ा हुआ मिला है। उसकी शिनाख्त रानी शर्मा के रूप में हुई, जो जलालाबाद क्षेत्र की रहने वाली थी और उसकी गुमशुदगी दर्ज है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।