Kanpur: हत्या के बाद दोस्त को फोनकर बोला प्रेमी- परिजनों को बता दो मार दिया, होटल से उठा ले शव, कौन है वो दोस्त, पुलिस लगा रही पता...

Kanpur: हत्या के बाद दोस्त को फोनकर बोला प्रेमी- परिजनों को बता दो मार दिया, होटल से उठा ले शव, कौन है वो दोस्त, पुलिस लगा रही पता...

कानपुर, अमृत विचार। होटल में प्रेमिका की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के बाद गोविंदनगर थाने में समर्पण करने वाले हत्यारोपी प्रियांशु ने हत्या के बाद अपने एक दोस्त को फोन किया था। उसने दोस्त को बताया था कि उसने प्रेमिका की गला काटकर होटल में हत्या कर दी है। 

अब वह गोविंदनगर थाने समर्पण करने जा रहा है। उसने दोस्त से कहा कि तुम प्रेमिका के परिजनों को बता देना कि होटल में उनकी बेटी की लाश पड़ी है, जाकर उठा लें। आरोपी का दोस्त इस सूचना से पसीना पसीना हो गया। उसने तुरंत प्रेमिका के परिजनों को इस वारदात की जानकारी दी तो उनके भी होश उड़ गए और वह होटल की तरफ दौड़ पड़े। 

काफी समय से जान से मार डालने की धमकी दे रहा था आरोपी

होटल में बुलाकर प्रेमिका की हत्या करने वाला आरोपी प्रियांशु काफी समय से प्रेमिका को धमकी दे रहा था। हालांकि परिजनों का कहना था कि उन्हें बेटी और प्रियांशु के दोस्ती या प्रेम संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वहीं मृतका की छोटी बहन और मां का कहना था कि प्रियांशु काफी समय से दीदी को परेशान कर रहा था और उसे बात करने और मिलने न आने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। 

दीदी ने डर के कारण घर में किसी को प्रियांशु की धमकियों के बारे में नहीं बताया था। शुक्रवार सुबह भी प्रियांशु ने दीदी को फोन किया था और मिलने बुलाया था। इस पर दीदी पेपर देने जाने की बात कहकर घर से निकली थी। रास्ते में वह कहां प्रियांशु से मिली और उसके साथ क्यों होटल गई, इसकी जानकारी उन लोगों को नहीं है। 

बीसीए कर रही थी युवती

युवती के पिता ने बताया कि उनकी दो बेटियां हैं। मृतका उनकी बड़ी बेटी है, जो कि वीरेंद्र स्वरूप कॉलेज से बीसीए के पांचवें सेमेस्टर की छात्रा थी। सुबह वह परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। दोपहर बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो उसके मोबाइल पर फोन किया गया, मगर फोन बंद मिला। इस बीच हत्यारोपित के दोस्त और उसी दौरान गोविंदनगर पुलिस का फोन पहुंचा तो उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली। 

त्रिकोणीय प्रेम संबंध में शक में मार डाला

पुलिस ने आरोपी प्रियांशु तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि मुझे शक था कि मेरी प्रेमिका मुझे धोखा दे रही थी। उसका कहीं और भी अफेयर है। इसकी वजह से मैंने उसे मारने की योजना बनाई। मुझे पूरा शक था कि वह किसी और से फोन पर बात करती थी जो मुझे हरगिस नहीं समझ आ रहा था। 

ढाई घंटे रूम में रहा फिर भागा

एसीपी कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया कि हत्यारोपी करीब तीन घंटे तक रूम में रुका रहा इसके बाद हत्या कर बहाना करके भाग निकला। इस दौरान होटल कर्मियों को उसकी चीखने चिल्लाने की आवाज क्यों नहीं आई। इसकी पुलिस जानकारी कर रही है। पुलिस हर बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। अंदेशा जताया जा रहा है, हो सकता है, उसने कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया हो।

ये भी पढ़ें- होटल में प्रेमिका से दुष्कर्म के बाद कटर से गला काट डाला; कानपुर में प्रेमी ने थाने में किया सरेंडर, बोला- गिरफ्तार कर लो