मुरादाबाद : दो सगे भाइयों की ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिए के नीचे दबकर मौत, नींद की झपकी आ जाने से हुआ हादसा

मुरादाबाद : दो सगे भाइयों की ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिए के नीचे दबकर मौत, नींद की झपकी आ जाने से हुआ हादसा

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में जीरो पॉइंट के पास सुबह तड़के नींद की झपकी आ जाने से सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो जाने से दो सगे भाइयों की पहिए के नीचे दबकर मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना मिलते परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र उमरी सब्जीपुर निवासी दो सगे भाई छोटू उर्फ रति पुत्र भुरा ओर मुन्ना पुत्र भुरा रविवार को सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर रामपुर जा रहे थे। सुबह करीब 4.45 बजे के समय कटघर थाना क्षेत्र के जीरो पॉइंट पर पहुंचने पर अचानक से दोनों भाइयों को नींद की झपकी आ गई, जिसके चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो जाने से डिवाइडर में घुस गई। दोनों भाई गिरकर पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजय कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने साथ थाने ले आई। थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है दोनों सगे भाई ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाने का कार्य करते थे। दोनों सीमेंट भर के रामपुर जा रहे थे। अचानक नींद की झपकी आ जाने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई जिसके चलते दोनों भाईयों की पहिए के नीचे दबकर मौत हो गई है। दोनों की शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद: पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने मासूम बेटे को पुल से फेंका, बेटी को भी नदी में डुबो कर किया मारने का प्रयास